aam aadmi party Poltics

कभी BJP तो कभी कांग्रेस, जनता की पसंद नहीं मजबूरी! AAP का दावा- बदलेंगे रिवाज

हिमाचल प्रदेश में ‘आम आदमी पार्टी’ ने एक सुर में BJP और कांग्रेस पर हल्ला बोला है. पार्टी ने सूबे में अल्टरनेट दलों की सरकारों को लेकर हमला बोला है.

हिमाचल प्रदेश में ‘आम आदमी पार्टी’ ने एक सुर में BJP और कांग्रेस पर हल्ला बोला है. पार्टी ने सूबे में अल्टरनेट दलों की सरकारों को लेकर हमला बोला है. बुधवार को कांगड़ा जिले के पालमपुर में AAP के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने अपने दोनों प्रतिद्वद्वी दलों को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने आरोप लगाए कि दोनों ने हिमाचल की जनता को ठगने का काम किया है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हिमाचल प्रदेश में बीजेपी हो या कांग्रेस लगातार सरकार में नहीं आती. क्योंकि, ये लोग जनता का काम नहीं करते और जनता सरकार से तंग आकर दूसरे दल को मौका दे देती है. लिहाजा, बीजेपी हो या कांग्रेस आप सरकार में बाई-चांस नहीं, बल्कि बाई-डिफॉल्ट आते हैं.”

प्रदेश में आम आदमी पार्टी अपनी गतिविधियों को लगातार तेज कर रही है. इसके मद्देनजर सभी विधानसभाओं में बदलाव यात्रा के जरिए जनसंपर्क किया जा रहा है और लोगों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई जा रही है. पंकज पंडित ने बताया बीते 8 दिनों में बदलाव यात्रा के तहत पार्टी के कार्यर्ताओं ने 36 विधानसभा क्षेत्र कवर किए हैं और लोगों से बातचीत कर रहे हैं. गौरतलब है कि AAP की कोशिश लोगों में अपनी प्रेजेंस दिखाने के साथ-साथ जमीनी मुद्दों को समझते हुए सरकार पर हमला बोलना भी है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ‘आम आदमी पार्टी’ सरकार की नाकामियों का जिक्र किया. स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के मुद्दे पर पार्टी ने साफ कर दिया कि वो सरकार को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ने वाली. प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि हमीरपुर में स्वास्थ्य का मसला काफी गंभीर है. यहां लगातार रेफरल केस ही सुनने को मिलते हैं. वहीं, एम्स सिर्फ नाम मात्र का एम्स है. जबकि, यहां पर सुविधाओं की काफी कमी है. उन्होंने आरोप लगाए कि सरकार के मंत्रियों के गृह जिले में शिक्षा की हालत खस्ताहाल है.

इस दौरान AAP प्रवक्ता ने दिल्ली और पंजाब के जरिए पीएम मोदी और जयराम ठाकुर पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वैश्विक नेता बनने वाले नरेंद्र मोदी अपने ही आंगन को बचा नहीं पाते और आम आदमी पार्टी वहां पर लगातार तीन बार से जीत हासिल कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब में हमने जो कहा वो करके दिखा रहे हैं और सीएम जयराम ठाकुर उसकी सिर्फ नकल करने की कोशिश कर रहे हैं.

Related posts

हिमाचल कैबिनेट ने सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण को दी मंजूरी

digitalhimachal

‘कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर, प्रभारी के सामने हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच’

digitalhimachal

बजट पर आमने-सामने हुए पक्ष-विपक्ष

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy