Himachal Poltics

कांग्रेस कार्यालय में दो गुटों के बीच झड़प। प्रभारी रजनी पाटिल के सामने कार्यकर्ताओं में चली कुर्सियां… कई कार्यकर्ता लहुलूहान।

कांग्रेस बेशक प्रदेश में जितनी भी रैलियां कर ले, लेकिन एक बात तो सच है कि कांग्रेस में गुटबाजी हाईलेवल पर है। इसी का एक जीता जागदा उदाहरण आज कांग्रेस कार्यालय में देखने को मिला, जहां प्रभारी रजनी पाटिल के सामने वीरभद्र-सुक्खू कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हो गया और दोनों और से कुर्सियों चलने लगी।

यहां तक कार्यकर्ता किसी के कहने पर भी नहीं माने और लगातार झगड़ते रहे। ये सारा वाक्या मीडिया कर्मियों के सामने कार्यालय में हुआ। इसका वीडियो ऊपर दिया गया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार्यकर्ता किसी बात को लेकर बहसते हैं और बाद में ये बहसबाजी झ़गड़े में तबदील हो जाती है।

इससे पहले ही प्रभारी रजनी पाटिल ने शिमला में मंच से बयान दिया था कि पार्टी में सब एकजुट हैं। लेकिन प्रभारी के इस बयान को कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह फेल कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये झड़प सुक्खू और वीरभद्र कार्यकर्ताओं में बयानबाजी को लेकर हुई है।

Related posts

सेना में चयनित युवाओं को 13 फरवरी से बुलाया

digitalhimachal

Radha Soami Satsang Paror Paraur Himachal Pradesh

digitalhimachal

एमएमयू में एमबीबीएस कोर्स के लिए स्टेट कोटा 50 फीसद होगा

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy