Bollywood News in Hindi Trending

क्या रणवीर सिंह वाकई दीपिका पादुकोण का उपनाम अपनाएंगे? यहां पता करें

रणवीर सिंह वर्तमान में अपनी पिछली रिलीज ba सिम्बा ’की सफलता में सफल रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। आखिरी साल रणवीर के लिए काफी फलदायी रहा क्योंकि उन्होंने दो ब्लॉकबस्टर फिल्में – was पद्मावत ’और। सिम्बा’ दीं। उन्होंने नवंबर में इटली के सुरम्य स्थान, कोमो झील में अपनी लंबे समय से प्रेमिका दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

वर्तमान में, ऊर्जावान अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ में अपने रैपिंग कौशल के लिए चर्चा में हैं। जब से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी हुई, एक सवाल अनुत्तरित है। क्या सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा की तरह ही दीपिका भी अपने पति का सरनेम लेंगी?

उनकी शादी के बाद, फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में, दीपिका ने मजाक में कहा था कि उनके मामले में, यह दीपिका पादुकोण हो सकती है – रणवीर सिंह पादुकोण की पत्नी!

अपने बयान को स्पष्ट करते हुए, दीपिका ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “उस साक्षात्कार के बाद, मुझे एहसास हुआ कि यह एक वार्तालाप है जो रणवीर और मैंने कभी नहीं किया है। इसलिए हम, ओह की तरह नहीं हैं, इसलिए, क्या आपको लगता है कि आपको अपना उपनाम बदलने की आवश्यकता है? ’वह (एक साक्षात्कार में इसके बारे में चैट), निश्चित रूप से, एक प्रकार का मजाक था। यह हमारे दिमाग से कभी भी पार नहीं हुआ है। ”

“जब मुझसे पूछा गया कि मैं, ओह की तरह था, तो हमने इसके बारे में सोचा भी नहीं था। ‘हो सकता है, क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है। इसके अलावा, मैंने अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और इसलिए उसने ऐसा किया है। तो मेरा सवाल है, ‘उसे ऐसा क्यों करना पड़ेगा?’ मुझे लगता है कि लोग जो हमें देखते हैं वह हमारे पूरे अस्तित्व और अस्तित्व का एक बहुत ही छोटा हिस्सा है। लेकिन इसके मूल में, हम बहुत ही एक जैसे हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, रणवीर सिंह अगली बार जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इस बीच, दीपिका मेघना गुलज़ार की ‘छप्पक’ के लिए तैयारी कर रही हैं।

Related posts

मिलिये 5 सबसे मशहूर फिल्म डायरेक्टर की खुबसूरत पत्नियों से, नंबर 5 की वाइफ है फैमस अभिनेत्री!

digitalhimachal

‘तनु वेड्स मनु 3’ को लेकर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्‍या कहा

digitalhimachal

Shahrukh Khan: शाहरुख़ खान ने छोड़ी ‘सारे जहां से अच्छा’, ये नया स्टार बन सकता है राकेश शर्मा

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy