Jammu Kashmir National Poltics Trending

गणतंत्र दिवस पर पूरे देश के लिए आ गई खुशखबरी, मोदी सरकार ने कर दिया कमाल

गणतंत्र दिवस पर पूरे देश के लिए आ गई खुशखबरी, मोदी सरकार ने कर दिया कमाल

देश आज 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस दिन को पूरे देश में गर्व से मनाया जाता है। हर देशवासी आज के दिन गर्वित महसूस करता है और देशभक्ति के रंग में डूब जाता है। इस दिन एक बड़ी खुशखबरी भी आ गई है जो देशवासियों की देशभक्ति का जज्बा दोगुना कर देगी। मोदी सरकार और सेना ने मिलकर कमाल कर दिखाया है। आइए जानें वो खबर क्या है।


Google Image
आतंकवाद पर किया सबसे बड़ा वार

गणतंत्र दिवस पर जो खुशखबरी आई है वो मोदी सरकार के दृढ़संकल्प और हमारे देश के सैनिकों व पुलिस की मदद से ही संभव हो सका है। मोदी सरकार ने अपनी योजना और इच्छाशक्ति के दम पर सेना की मदद से आतंकवाद पर सबसे बड़ा वार कर दिया है। इस उपलब्धि के बारे में सालों तक कोई सोच भी नहीं सकता है जो संभव हो गया है।


Google Image
आखिर क्या है वो सबसे बड़ी खुशखबरी

गणतंत्र दिवस पर जो सबसे बड़ी खुशखबरी देश को मिली है वो जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले से आई है। सालों बाद पहली बार यह जिला पूरी तरह से आतंक मुक्त जिला घोषित किया गया है। जी हां सेना और पुलिस के दम और केन्द्र सरकार की योजना के बाद ही यह सपना सच हो सका है। कभी यह जिला हिज्बुल के कुख्यात आतंकियों की गिरफ्त मेॆ था।


Google Image
डीजीपी ने खुद की है इसकी घोषणा

बारामूला जिले को आतंक से पूरी तरह से मुक्त करने की घोषणा खुद डीजीपी दिलबाग सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि इस जिले में अंतिम तीन आतंकियों को बुधवार को मार गिराया गया। इसके बाद अब यहां कोई आतंकवादी नहीं बचा है। सेना और पुलिस की मदद से मोदी सरकार ने आतंकवाद पर किया अपना वादा कुछ हद तक पूरा किया। हालांकि अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है ताकि देश सुरक्षित रह सके।

दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी सरकार ने यह कमाल किया है या नहीं। कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप Digital Himachal फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

Related posts

20-24 जनवरी तक हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी; मनाली में शिमला 4 ° C, -1.2 ° C पर है

digitalhimachal

राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, 2019 का चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस हर गरीब को देगी न्यूनतम आय

digitalhimachal

हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी ढूंढना कांग्रेस के लिए बना गले की फांस!…

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy