Bollywood News in Hindi Entertainment

जानिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की जिद्द ने बदली कहानी, इसलिए नहीं बनेंगी माँ !

स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बहुत ही इमोशनल ट्रैक दिखाया जा रहा है। अब तक तो शो में नन्हे मेहमान की आने की खुशियां ही मनाई जा रही थी लेकिन हाल ही में आए एक्सीडेंट वाले ट्विस्ट ने सब कुछ बदलकर रख दिया। अब इससे पूरा गोयनका और सिंघानियां परिवार हिल गया है। अपनी पिछली रिपोर्ट में हम आपको बता चुके है कि नायरा के बच्चे की भी मौत हो जाएगी और फिर इसके बाद कहानी में नया ट्रैक ही देखेंगे आप।

जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की जिद्द ने बदली कहानी, इसलिए नहीं बनेंगी माँ !

Third party image reference

जब कीर्ति के बच्चे की परवरिश करते दिखेंगी नायरा लेकिन आपको बता दे कि अब जाकर शो के इस मोस्ट दिलचस्प ट्रैक की असली वजह पता चली है। दरअसल शो के करेंट ट्रैक के पीछे की वजह शो की लीड एक्ट्रेस नायरा है, जीहां सही सुना अपने दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि शिवांगी जोशी ने ऑन स्क्रीन माँ का रोल करने से साफ इनकार कर दिया था।

Third party image reference

जिसके बाद मेकर्स उलझन में पड़ गए थे और फिर शो में ये मेजर बदलाव हुआ। सूत्र बताते है कि 20 साल के शिवांगी जोशी परदे पर माँ का रोल नहीं करना चाहती थी। इसको लेकर उन्होंने मेकर्स से बात भी की। हालांकि मेकर्स ने शिवांगी को बहुत समझाने की कोशिश भी की लेकिन कहा जा रहा है कि वो चल रहे ट्रैक के बीच में ही जिद्द पर अड़ गई थी और फिर इस परेशानी का दूसरा हल ही निकाल लिया मेकर्स ने। अब आख़िरकार मेकर्स को शिवांगी की बात माननी पड़ी और फिर किया गया कहानी में ये मेजर बदलाव।

Third party image reference

आपको बता दे कि मेजर बदवाले इस ट्रैक को लेकर एक प्रोमो भी शूट किया गया है। जिसमे नायरा मिसकैरेज दिखाया जाएगा और इसके साथ ही कहानी में नया ट्विस्ट आएगा और ऐसे में शिवांगी परदे पर माँ बनने से बच जाएंगी। आपको बता दे कि कुछ वीक पहले ही कहानी में नायरा को प्रेग्नेंट दिखाया गया था, चर्चा थी कि जल्द ही कार्तिक और नायरा मम्मी पापा बनेंगे।

दोस्तों, लेटेस्ट एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर एक जानकारी जानने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो बटन पे क्लिक जरूर कर दे आपको यह जानकारी कैसी लगी हमे कमेंट जरूर करे।

Related posts

बॉलीवुड के इन 8 सुपरस्टार्स ने लड़ी है कैंसर से जंग, कैंसर की जंग मे 3 ने गवा दी अपनी जान

digitalhimachal

2024 की ईद पर आएगी धूम-4?:अक्षय कुमार फिल्म में निगेटिव लीड रोल में नजर आएंगे, अभिषेक बच्चन पार्ट-4 से हो सकते हैं बाहर

digitalhimachal

वीडियो : पुलवामा हमले पर दिए बयान को लेकर कपिल शर्मा शो से बहार हुए सिद्धू अर्चना ने ली जगह

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy