Bollywood News in Hindi

दीपिका ने रणवीर सिंह को शादी की इन तीन चीजों को करने से प्रतिबंधित कर दिया है

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में विला डेल बलबेलियो में शादी के बंधन में बंधे। बेंगलुरु और मुंबई में अपने रिसेप्शन की मेजबानी करने के बाद, लव कपल अपने हनीमून के लिए बह निकला था।

जब से वे वापस आये हैं, एक सुलझा हुआ रणवीर सिंह खुद को सहस्राब्दी का पति साबित कर रहा है। हाल ही में, ‘पद्मावत’ स्टार (एक इंटरव्यू में) ने बताया कि दीपिका पादुकोण ने तीन बातों के बाद उन्हें गाँठ बाँधने से मना किया है।

रणवीर ने उन बातों पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अपनी शादी को पोस्ट करने की अनुमति नहीं थी, उन्होंने कहा था कि दीपिका ने उन्हें बहुत देर तक बाहर रहने से प्रतिबंधित कर दिया था, घर को खाली पेट छोड़ दिया था और उनकी कॉल नहीं उठाई थी।

उन्होंने आगे कहा कि छह साल तक एक रिश्ते में रहने के बावजूद, उन्हें अब भी यह पता चलता है कि वे “बहुत ही असली” हैं। “नज़र ना लागे मेरी बेबी को। वह सिर्फ इतनी खूबसूरत है, यार। जब वह सोने जाती है, तो वह बहुत खूबसूरत होती है। जब वह उठती है, तो वह बहुत खूबसूरत होती है। दिन के बीच में, वह बहुत खूबसूरत है। हर दिन मैं उसके बगल में उठता हूँ और मुझे यकीन नहीं होता। छह साल हो गए हैं और मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। तो हाँ, यह आश्चर्यजनक लगता है, ”उन्होंने कहा।

हम इस आदमी को उसके स्पष्ट प्रकाशन के लिए प्यार करते हैं।

काम के मोर्चे पर, अपनी अंतिम रिलीज़ ba सिम्बा ’की सुपर सफलता के बाद, वह अपनी अगली फिल्म based 83’ के लिए व्यस्त हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम कपिल देव के तहत विश्व कप जीतने पर आधारित है।

उनके पास करण जौहर की ‘तख्त’ की सह-कलाकार करीना कपूर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और अन्य भी हैं। वर्तमान में, वह आलिया भट्ट की विशेषता featuring गली बॉय ’की रिलीज़ के लिए सुपरचार्ज हैं।

Related posts

पाकिस्‍तान में हुई स्‍ट्राइक पर सलमान ने दिया ये रिएक्‍शन, देखें क्‍या कहा दबंग खान ने

digitalhimachal

वीडियो: रणबीर-आलिया की शादी को लेकर करण जौहर ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- ‘रब ने बना दी जोड़ी’

digitalhimachal

बॉलीवुड के इन 8 सुपरस्टार्स ने लड़ी है कैंसर से जंग, कैंसर की जंग मे 3 ने गवा दी अपनी जान

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy