Uncategorized

दीवाना बनाने आ रही है यह आक्रामक बाइक, फीचर्स से ज्यादा लुक्स को लेकर हो रही तारीफ

देश में अपनी बाइक से लोहा मनवा चुकी जापानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा अपनी नई बाइक को उतारने की पूरी तैयारी कर चुकी है। ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यामाहा देश में 150 सीसी सेगमेंट की बाइक MT-15 लांच करने जा रही है। MT-15 बाइक को कंपनी ने MT-09’s के डिजाइन से ही इंस्पायर होकर बनाया है।

यामाहा ने इस नई बाइक MT-15 को हाल ही में इंडोनेशिया में पेश किया था। जिसमें आगे की तरफ एलईडी हेडलैंप देखने को मिले थे। इसके अलावा MT-15 में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्ल्स्टर भी लगा होगा जो कि हाल ही में लॉन्च हुई यामाहा R15 V3.0 में भी देखनो को मिला था।

नई यामाहा MT-15 में मौजूदा बाइक की तरह 155 सीसी वाला लिक्विड-कुल्ड इंजन दिया जाएगा। जो कि फ्यूल-इंजेक्टेड और सिंगल-सिलिंडर वाला होगा। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है साथ ही इसे स्लिपर क्लच से असिस्ट भी किया गया है। बाइक की परफॉरमेंस में सुधार के लिए वेरिएबल वॉल्व एक्च्यूएशन (VVA) भी लगाया जाएगा।

भारत में यामाहा MT-15 को उतारकर कंपनी 150सीसी की बाइक में अपनी अलग पहचान बनाना चाहती है। बता दें, इस नई बाइक के लांच होते ही टीवीएस की अपाचे आरटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस200 के लिए मुश्किले पैदा हो सकती हैं।

भारत में इस नेकेड मोटरसाइकिल की वैसे अभी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि इसे 1 से 2 लाख रुपए की कीमत के बीच उतारा जा सकता है।

Related posts

सिद्धू के बाद क्या अब इनका पत्ता भी कटा कपिल शर्मा के शो से

digitalhimachal

अरुणिमा सिन्हा पर बनेगी बायोपिक आलिया भट्ट निभाएंगी किरदार!

digitalhimachal

Dubai C’ship: रोजर फेडरर ने जीता करियर का 100वां खिताब

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy