Cricket

न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने कहा-मैच जीतना है तो विराट को नहीं इन दो भारतीय दिग्गज को रोकना होगा

नमस्कार दोस्तों Digital Himachal Sports News में आपका स्वागत है। दोस्तों क्रिकेट से जुड़ी न्यूज सबसे पहले प्राप्त करने के लिए हमारे Facebook Page फॉलो जरूर करें। क्योंकि हम रोज आपके लिए ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स लेकर आते हैं।भारत और न्यूजीलैंड के मध्य पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला 23 जनवरी 2019 को नेपियर में खेला जाएगा।

भारतीय समय के अनुसार यह मैच सुबह 7:30 बज से खेला जाएगा। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया का दौरा खत्म करने के बाद न्यूज़ीलैंड पहुंच चुकी है और अब विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना इस दौरे पर पांच वन-डे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच शुरू होने से पहले ही जुबानी जंग शुरू हो गई है।

2014 में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई थी तो एकदिवसीय सीरीज में भारत को कोई भी जीत हासिल नहीं हुई थी। न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी डेनियल विटोरी ने अपनी टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि मैच जीतने के लिए दो खिलाडी को रोकना होगा। भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी को रोकना होगा, यह दोनों खिलाड़ी कभी भी मैच को पलटने की काबिलियत रखते हैं।

साथ ही साथ यह भी कहा कि अगर यह दोनों खिलाड़ियों को जल्दी आउट नहीं किया तो टीम के लिए दिक्कत हो सकती है। अगर भारतीय टीम की बात करें तो भारतीय टीम लंबे समय से ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी ऐसे में भारतीय टीम विदेशी पिचों पर लंबे समय से खेल रही है। यही कारण है कि न्यूजीलैंड में शायद इस बार भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

Related posts

विदेशी धरती पर धोनी का बड़ा कारनामा, तेंदुलकर-कोहली के स्पेशल क्लब में शामिल

digitalhimachal

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में रचा इतिहास, 7 विकेट से मेलबर्न वन-डे जीत सीरीज की अपने नाम

digitalhimachal

AUSvIND Live: धोनी ने जड़ा करियर का 70वां अर्धशतक, टीम इंडिया जीत की ओर

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy