congress National Poltics Trending

ये बड़ी नेता दोबारा कर सकती है कांग्रेस में वापसी, जानें कौन है वो

Google Image

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ सकती है। एक बड़ी नेता कांग्रेस में फिर से वापसी कर सकती है। उसने पार्टी में लौटने के संकेत भी दे दिए हैं। पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए उस नेता का आना कांग्रेस के लिए ताकत बढ़ाने वाला होगा। आइए जानें वो कौन है और उसने कैसे बड़ा संकेत दिया है।


Google Image
इस महिला नेता की हो रही है बात

हम जिस महिला नेता की बात कर रहे हैं वो आम आदमी पार्टी की अलका लांबा हैं। अलका लांबा इस समय आप में जरूर हैं लेकिन उनका पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। राजीव गांधी भारत रत्न प्रकरण के बाद उनके इस्तीफे तक की खबरें आ गई थीं।


Google Image
20 साल तक रही थीं कांग्रेस में

अलका लांबा ने अपनी राजनीति ही कांग्रेस पार्टी से शुरू की थी। वो कांग्रेस की छात्र शाखा में भी रहीं और उसके बाद पार्टी में आ गई थीं। हालांकि 26 दिसंबर 2014 को उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया और आप में आ गईं थीं। इसके बाद वो 2015 में चांदनी चौक से विधायक भी चुनी गईं।

ऐसे दिए हैं कांग्रेस में आने के संकेत

अलका ने कांग्रेस में आने के संकेत ट्विटर पर दिए हैं। उन्होंने लिखा है कि ”हम उनसे मिले भी ना थे, फिर भी बदनाम हो गए, सोचा अब बदनाम हो ही चुके है, तो क्यों ना उनसे मिलने का मज़ा चख ही लिया जाये.’। उनके इस इशारे को कांग्रेस में वापसी का बड़ा संकेत माना जा रहा है। एक जनवरी को वो मनमोहन सिंह से भी मिली थीं। वहीं राजीव गांधी प्रकरण को सामने लाकर उन्होंने पहले ही कांग्रेस में वापसी का रास्ता खोल दिया है।


Google Image
दोस्तो आपको क्या लगता है अलका के आने से कांग्रेस को फायदा होगा या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

Related posts

विधानसभा- मोदी जी- मोदी जी चिल्लाने से बात नहीं बनने वाली, बजट में तो सिर्फ प्रपोजल हैं- सिंघा

digitalhimachal

लोकसभा चुनाव: बाली चुनाव मैदान से हटे, कौल दिल्ली डटे

digitalhimachal

सीएम ने किया ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान का शुभारम्भ

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy