Entertainment Religious spiritual

ये है भारत की सबसे खूबसूरत सन्यासी लड़की, क्यों बनी सन्यासी !

ये है भारत की सबसे खूबसूरत सन्यासी लड़की, क्यों बनी सन्यासी !

अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं के लिए मशहूर भारत देश में साधु-संतों की कोई कमी नहीं है. भारत के हर गली-नुक्कड़ पर आपको साधु-संत मिल जाएंगे. आपने बहुत सी सन्यासी लड़कियों को देखा होगा लेकिन आज की इस खास पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं ऐसी खूबसूरत लड़की के बारे में जो धर्म के प्रति बहुत आस्था रखती है. यह खूबसूरत सन्यासी लड़की धार्मिक संगीत कलाकार है.

हम जिस खूबसूरत सन्यासी की बात कर रहे हैं उसका नाम जया किशोरी है| जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1996 को राजस्थान में हुआ था. बचपन से ही वह धार्मिक संगीत की ओर दिलचस्पी रखती थी और उसने अपने इस दिलचस्पी को एक सही रास्ते पर लगाया और अब वह अपना सब कुछ छोड़ छाड़ कर ईश्वर की सेवा कर रही है.


Third party image reference
अगर आप इंटरनेट से जुड़े हैं तो ऐसा हो ही नहीं सकता की आप इनके बारे में नहीं जानते हैं, क्योंकि इनकी फैन फॉलोइंग लाखों-करोड़ों में हैं. इनके भजन के दिवाने हर उम्र के लोग हैं. जया जी के बारे में आप पहले भी काफी कुछ जानते होंगे.


Third party image reference
जया की उम्र केवल 23 वर्ष है और वह जनता के लिए अनेक कार्यों में हिस्सा लेती है. इनका जन्म राजस्थान के सुजानगढ़ गांव में हुआ था. जया जी ने काफी कम उम्र में दुनिया को यह बताया कि भगवान कहीं और नहीं बल्कि हमारे साथ ही हैं.


Third party image reference
दोस्तों, ये पोस्ट आपको कैसी लगी ये आप हमे कमेंट करके जरुर बताएं. पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, कमेंट और हमें फॉलो जरुर करना.

Related posts

टीवी जगत की इस मशहूर अभिनेत्री से शादी करना चाहते है जैन इमाम, नाम जानकर यकीन नही होगा

digitalhimachal

कप‍िल शर्मा के शो में हो सकती है सुनील ग्रोवर की वापसी, जानिए बड़ी वजह

digitalhimachal

फ्रॉड सैयान की मिड-टिकट की समीक्षा: अरशद वारसी स्टारर की पहली छमाही एक निराशाजनक घड़ी है, जो अयोग्य संवादों से भरी है।

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy