Poltics Shimla News in Hindi

वीरभद्र को BJP ने बताया ‘तानाशाह रजवाड़ा’, राजनीति को दूषित करने के लगाए आरोप

अध्यक्ष के पद ग्रहण समारोह के बाद हिमाचल कांग्रेस कार्यालय में हुए हंगामे ने बीजेपी को बैठे-बिठाये मुद्दा दे दिया है। इसी कड़ी में एक के बाद एक बीजेपी नेता कांग्रेस को गुंडा पार्टी करार दे रहे हैं और उनकी कार्यप्रणाली को सवालों के कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी बीच में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस पर राजनीति दूषित करने के आरोप लगाए हैं।

वीरभद्र सिंह को तानाशाह रजवाड़ा बताते हुए सत्ती ने कहा कि वीरभद्र समर्थकों ने पहले भी कई बार अपने ही कार्यकर्ताओं का मुंह काला किया है। कांग्रेस अध्यक्ष के बदलाव के साथ पार्टी में गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है, जिसका उदाहरण शिमला में चली कुर्सियों का साफ दिखाई देता है। बहरहाल, कांग्रेस की इस गुटबाज़ी पर प्रदेश बीजेपी खूब आनंददित है।

ऊना में युवा मोर्चा की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सत्ती ने ये सब कहा। यहां वे 28 जनवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ऊना दौरे को लेकर युवा कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां देने के लिए बैठक कर रहे थे।

Related posts

धमकाने की नहीं पड़ रही आवश्यकता, बिना धमकाए ही भाजपा में आ रहे कांग्रेस नेता: भारद्वाज

digitalhimachal

हिमाचल में खुला नौकरियों का पिटारा

digitalhimachal

टांडा में नहीं मिल रही मरीजों को कीमोथेरेपी, पठानिया ने घेरी अपनी ही सरकार

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy