Bollywood News in Hindi Lifestyle

बॉलीवुड में पहचान बनानी है तो ये 2 फंडे अपनाएं, जीवन में फेल नहीं होंगे कभी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में पहचान बनाने और काम पाने के लिए दो फंडे बताए, जिन्हें अपनाकर ग्लैमर की दुनिया में कोई फेल नहीं हो पाएगा, पढ़ें विशेष इंटरव्यू।

मेहनत का फल मीठा होता है। भले ही थोड़ा सब्र करना पड़े लेकिन कामयाबी जरूर मिलती है। यह बात बॉलीवुड अदाकारा समायरा संधू ने यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेकभनोलॉजी एंड वोकेशनल डेवलपमेंट (यूआईएफटी और वीडी) में विद्यार्थियों से मुलाकात कर कही।

समायरा ने कहा कि यूआईएफटी विभाग युवाओं को प्रशिक्षण के साथ-साथ नौकरी की ओर भी अग्रसर कर रहा है। बॉलीवुड में काम करने के अपने अनुभवों को साझा करते हुए उन्होंने यहां फेस आने वाली चुनौतियों से स्टूडेंट्स का रूबरू करवाया।

समायरा ने बताया कि टॉलीवुड में मेहनत के बलबूते पर उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलीं। फैशन डिजाइनिंग में भी आज अच्छा कैरियर है। इससे नौकरी के कई अवसर मिलते हैं। इस अवसर पर समायरा ने अपनी पुस्तक हेवन इन ए हेल पर भी प्रकाश डाला।

समायरा ने कहा कि इस पुस्तक में नशामुक्ति आदि पर फोकस किया गया है। उन्होंने कहा कि आज युवाओं में बढ़ रही नशे की प्रवृत्ति से वह आहत हैं। उन्होंने युवाओं से इससे दूर रहकर अपने कैरियर पर ध्यान की अपील की।

Related posts

पुलवामा आतंकी हमला: सिद्धू की छुट्टी पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, बयान पर मचा बवाल!

digitalhimachal

Alia Bhatt On Twins: जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने सच से उठाया पर्दा

digitalhimachal

टीवी एक्टर ने फांसी लगाकर दी जान, पिता ने की न्याय की मांग

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy