Technology News in Hindi

सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज इंडिया 28 जनवरी को लॉन्च, सैमसंग ने पुष्टि की

सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी एम सीरीज़ 28 जनवरी को अपनी आधिकारिक शुरुआत करेगी। एक प्रेस बयान में, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने स्पष्ट किया कि भारत पहला देश है जहां सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। सैमसंग का कहना है कि स्मार्टफोन्स के गैलेक्सी एम सीरीज़ लाइनअप का उद्देश्य युवाओं को लक्षित करना है और इसे भारत में डिज़ाइन किया गया है।


तीन नए एम-सीरीज फोन सैमसंग द्वारा अपनी वेबसाइट के साथ ही Amazon.in के माध्यम से बेचे जाएंगे। फोन की कीमत be 10,000 (~ $ 140) से कम होगी, जो be 20,000 (~ $ 280) तक जा सकती है, और क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी ले जा सकती है।

अन्य रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम 10 6.02 agon डिस्प्ले विकर्ण और 155.7 मिमी x 75.8 मिमी के आयामों को स्पोर्ट करेगा। डिवाइस में 3GB रैम होने की संभावना है और यह 16GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज विकल्प में आ सकता है। बैटरी लगभग 3,400 एमएएच होने की उम्मीद है।
इसी तरह, गैलेक्सी एम 20 में 6.13 sport का डिस्प्ले होगा, जिसमें वाटर ड्रॉप नॉच डिज़ाइन होगा, जिसमें डिवाइस का डाइमेंशन 156.4 मिमी x 74.5 मिमी x 8.8 मिमी होगा। डिवाइस में Exynos 7885 SoC, 3GB RAM और स्टोरेज विकल्प 32GB या 64GB के साथ आने की उम्मीद है। फोन में चंकी 5,000 एमएएच की बैटरी भी होगी। दोनों डिवाइस एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आएंगे।

Related posts

JIO: मुकेश अंबानी बनना चाहते हैं देश के पहले इंटरनेट टायकून

digitalhimachal

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर व्हाट्सएप ने की नए फीचर की शुरुआत

digitalhimachal

Whatsapp ला रहा है एक नया फीचर… जानकर हो जाएंगे खुश

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy