Technology News in Hindi

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 इमेज लीक, स्पेसिफिकेशन, रिलीज की तारीख, कीमत

सैमसंग गैलेक्सी S10 की रिलीज़ की तारीख, सैन फ्रांसिस्को में अगले महीने होने वाले आधिकारिक अनपैकड लॉन्च इवेंट के साथ, जहाँ हम इसे लाइव रिपोर्ट करेंगे।

हालांकि आपको इंतजार नहीं करना पड़ेगा। नई गैलेक्सी एस 10 लीक हमें एक शुरुआती नज़र देती है जो हमें संदेह है कि 2019 के लिए सैमसंग का स्मार्टफोन कैसा दिख सकता है। यह शीर्ष पर कम बेजल के साथ एक ताज़ा-दिखने वाला ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले होने की अफवाह है। इतना ही नहीं, इसमें स्क्रीन के टॉप राइट कॉर्नर में एम्बेडेड ‘होल पंच’ फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है। यह अवधारणा अनावश्यक बेजल को खत्म करने, स्क्रीन के आकार को बढ़ाने और शीर्ष पर भद्दे निशान से बचने का एक प्रयास है। मानक गैलेक्सी एस 10 में 6.1 इंच की स्क्रीन मिल सकती है, जो वास्तव में फोन को बहुत बड़ा बना देती है।

हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? नीचे, हमने सैमसंग से नवीनतम सहित गैलेक्सी एस 10 लीक का एक गुच्छा विस्तृत किया है। यह एक बहुत विश्वसनीय स्रोत है। जब इसने अपने एक यूआई सॉफ़्टवेयर डिज़ाइन को विस्तृत किया, तो इसने गैलेक्सी एस 10 रेंडर स्लिप जैसा दिखता है।


हम अंत में सैमसंग को एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग करते हुए देख सकते हैं और स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट (अमेरिकी संस्करण में, कम से कम) के साथ फोन लॉन्च करने वाले पहले व्यक्ति होंगे। दोनों हाथ में हाथ डाल कर जातें हैं। क्वालकॉम की नई चिप क्वालकॉम की अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक का समर्थन करती है। यह अधिक कैमरों का समर्थन करता है।

स्क्रीन में एक कैमरा कट-आउट
एक 19: 9 पहलू अनुपात और 1440 x 3040 संकल्प
पहला कथित सैमसंग गैलेक्सी फोटो लुक हमारे 2019 में आया था, और यह एक अधिक विशाल ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले दिखाता है, एक जो स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर एम्बेडेड छोटे फ्रंट-फेसिंग कैमरा के पक्ष में शीर्ष बेजल को विस्थापित करता है।

Related posts

Redmi Note 7 लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर हुआ टीज़

digitalhimachal

31 जनवरी को स्पॉटिफाई हो सकता है भारत में लॉन्च

digitalhimachal

HURREY! जियो में केवल ₹199 में 3 महीने मिलेगा सबकुछ अनलिमिटेड, टेलीकॉम जगत में मची धूम

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy