Crime Entertainment National Religious Trending

हनीप्रीत के लिए क्यों पागल था बाबा राम रहीम?.. जानेंगे तो आप भी कहेंगे, कमाल की लड़की है

पत्रकार रामचंद्र छत्र‍पति की ह,त्या के 16 साल बाद सीबीआई कोर्ट ने गुरुवार को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह सहित चार दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। बाकी दोषियों में पूर्व डेरा मैनेजर कृष्ण लाल और दो अन्य अनुयायी निर्मल व कुलदीप शामिल हैं। छत्रपति ने साध्वियों के साथ दु,ष्कर्म की खबरें छापकर राम रहीम की असलियत का खुलासा किया था।
वहीं हनीप्रीत इंसा और गुरमीत राम रहीम के संबंधों को लेकर एक नई सच्‍चाई सामने आई है। ये सच्‍चाई हैरान करने वाली है क्‍योंकि हनीप्रीत के साथ भी राम रहीम ने वही किया था जो उसने दो साध्‍वियों के साथ किया था। हनीप्रीत भी राम रहीम के गुफा में रेप का शिकार हुई थी। लेकिन हनीप्रीत ने अपने साथ हुए इस पाप को भुना लिया। उसने कानून का रास्‍ता अपनाने के बजाय बाबा राम रहीम को ब्‍लैकमेल करना शुरु किया और इसके बदले में हर वो काम करवाती गई जो वो चाहती थी। इन बातों का खुलासा डेरा के एक पूर्व साधक ने किया।
पहली बार गुफा से रोती हुई निकली थी हनीप्रीत
राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह और उसके बेटे ने आरोप लगाया है कि उन्‍होंने एक रात हनीप्रीत को गुफा में जाते देखा था। जब हनीप्रीत गुफा से बाहर आई तो वो रो रही थी। हनीप्रीत गुस्‍से में थी और वो रोते-रोते सीधे अपने दादा के पास पहुंची। उसके दादा डेरा में बतौर कैशियर काम करते थे। हनीप्रीत के साथ हुए इस कांड को जानकर उसके दादा खासा नाराज हुए और गुफा के बाहर जाकर राम रहीम को उल्‍टा सीधा बोलने लगे। लेकिन फौरन राम रहीम के गुंड़ों ने उन्‍हें शांत करा दिया।

हनीप्रीत के पति ने भी किया था इसका जिक्र गौरतलब है कि हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने अपनी तलाक की याचिका में इस बात का जिक्र किया था कि उसने पत्नी को बाबा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। विश्‍वास गुप्‍ता ने दावा किया था कि एक दिन वो गुफा की तरफ गया तो देखा कि राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला हुआ है और हनीप्रीत के साथ वो आपत्तिजनक अवस्‍था में बिस्‍तर पर था।

डेरे के पूर्व सेवादार गुरदास सिंह तूर ने खुलासा किया है कि राम रहीम अपनी कथित बेटी हनीप्रीत से एक बच्‍चा चाहता था जिसे आगे जाकर वो डेरे का उत्तराधिकारी बना सके। गुरदास के मुताबिक यह आइडिया खुद हनीप्रीत का था क्‍योंकि वो नहीं चाहती थी कि राम रहीम के बाद डेरे का इतना बड़ा साम्राज्‍य उसके बेटे जसमीत सिंह इंसां को मिले।

Related posts

हिंदी में आ रही साउथ की 5 धमाकेदार फिल्में, नंबर 1 का है सबको इंतजार

digitalhimachal

बैंक गारंटी के विरोध में डॉक्टर आज से हड़ताल पर

digitalhimachal

इत्तेफाक़ से बनी जयराम सरकार, ईमानदार हैं CM लेकिन उड़ने का शौक है

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy