Bilaspur News in Hindi Ghumarwin Uncategorized

हिमाचल में हादसा, घुमारवीं में बारातियों से भरी बस सड़क पर पलटी, 14 बाराती घायल

bilaspur news in hindi

Bus accident in Bilaspur: महिला गंभीर रुप से घायल हुई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. बिलासपुर के घुमारवीं के पास यह हादसा हुआ है. घायलों को स्थानीय अस्पताल में उपचार दिया गया है.

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में हादसा हुआ है. यहां बारातियों से भरी बस पलट गई है. हादसे में 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं. एक महिला गंभीर रुप से घायल हुई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. बिलासपुर के घुमारवीं के पास यह हादसा हुआ है. घायलों को स्थानीय अस्पताल में उपचार दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, ऊना से बिलासपुर के कोठीपुरा बारात लेकर बस जा रही थी. इस  दौरान बस बिलासपुर में घुमारवीं के पास पनोल से नीचे उतराई में अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान बस में 37 के करीब लोग बैठे थे, जिसमें 14 लोग घायल हुए है. गनीमत यह रही कि हादसा के जगह पर सड़क के साथ काफी ढलान है. अगर बस सड़क से बाहर की तरफ पलटती, तो एक बहुत बड़ा हादसा पेश आ सकता था. वहीं जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली तो स्थानीय पंचायत उपप्रधान संजय कुमार अन्य लोंगो के साथ मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

घुमारवीं के एसडीएम राजीव ठाकुर ने बताया कि 10 लोगों को बिलासरपुर रेफर किया गया है. वहीं, चार लोग घुमारवीं अस्पताल में भर्ती हैं. इसके अलावा, कुछ अन्य लोगों को हल्की पुल्की चोटें आई हैं. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. घायलों को फौरी राहत भी दी गई है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. और मामले में जांच की जा रही है

कैसे हुआ हादसा

घायल सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह ऊना से बारात लेकर आ रहे थे. मोड पर अचानक बस पलट गई. उन्हें पता नहीं चला हादसा कैसे हुआ. वहीं, बस में सवार बैंड पार्टी के सदस्य ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे के करीब हादसा हुआ है.

Related posts

‘चौकीदार का मतलब है ‘रख़वाला’, कांग्रेस कुछ भी बोलती है!’

digitalhimachal

रेलवे सुरक्षा बल में कांस्टेबल के 798 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 30 जनवरी तक

digitalhimachal

Oscars 2019 जीतने वाली फिल्म ‘ग्रीन बुक’ में क्या है खास

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy