Cricket Sports

पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी का यह सबसे सही समय: एबी डी विलियर्स

  • डी विलियर्स ने कहा- कुछ साल पहले पाक जाने के लिए तैयार नहीं था
  • वे पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेलेंगे

खेल डेस्क. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स ने पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का समर्थन किया है। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के लिए यह सबसे सही समय है। इसके लिए मेरे पास पाकिस्तान को मदद करने का एक मौका है।” डी विलियर्स को लगता है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीसीएल) में उनके खेलने से दुनिया के बड़े खिलाड़ी पाक में आने के लिए प्रेरित होंगे।

2009 में श्रीलंकाई टीम के बस पर लाहौर में आतंकी हमले हुए थे

  1. पाकिस्तान में साल 2009 में श्रीलंकाई टीम के बस पर हुए आतंकी हमले के बाद वहां अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं के बराबर खेले गए। इन 10 सालों में सिर्फ वेस्टइंडीज की टीम ही वहां खेलने गई। पिछले साल दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 खेले गए थे। पाकिस्तान अपने हिस्से के मैच की मेजबानी यूएई में करता है।
  2. इस साल नौ मार्च और 10 मार्च को लाहौर में पीसीएल में खेले जाएंगे। इन दोनों मैच में डी विलियर्स खेल सकते हैं। उन्होंने कहा, “मैं कुछ साल पहले पाक जाने के लिए तैयार नहीं था। सभी वहां की परिस्थितियों को लेकर चिंतित थे, लेकिन अब मुझे लगता है कि वहां क्रिकेट की वापसी का यह सही समय है।”
  3. डी विलियर्स ने कहा, “मैं वहां जाने और बेहतर क्रिकेट की उम्मीद कर रहा हूं। मैं पूरी दुनिया को दिखाऊंगा कि पाकिस्तान फिर से क्रिकेट की मेजबानी के लिए सुरक्षित है।” डी विलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए कुल 420 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले। इसमें उन्होंने 47 शतकों की मदद से 20,014 रन बनाए।

Related posts

IPL 2019: डेविड वार्नर ने किया वो कमाल जो आइपीएल इतिहास में किसी भी बल्लेबाज ने नहीं किया था

digitalhimachal

Dubai C’ship: रोजर फेडरर ने जीता करियर का 100वां खिताब

digitalhimachal

मेलबर्न / भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली द्विपक्षीय सीरीज जीती, मेलबर्न में 11 साल बाद मेजबान को हराया

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy