Bollywood News in Hindi Entertainment Himachal Kullu News in Hindi Manali

अभिनेत्री जरीन खान पहुंची कुल्लू, ब्यास की लहरों में उठाया रिवर राफ्टिंग का लुत्फ

माया नगरी मुम्बई की अभिनेत्री जरीन खान ने ब्यास नदी की लहरों में व्हाइट वाटर राफ्टिंग का लुत्फ उठाया। जरीन खान पर्यटन नगरी मनाली में  शूटिंग के सिलसिले में मनाली पहुंची थी और माया नगरी मुम्बई लौटते वक्त जरीन खान ने बवेली से बाशिंग तक रिवर राफ्टिंग का आनंद लिया। जरीन खान ने वॉलीवुड में कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है और जरीन खान ने हेट स्टोरी 3, वीर, हाउस फुल, अक्सर, पार्टनर सहित अनकों फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली बालीबुड की खूबसूरत अदाकारा जरीन खान बुधवार को कुल्लू पहुंची।

कुल्लू पहुंचने पर जरीन खान ने कुल्लू के बबेली में राम ऋषि एडवटायजर में जाकर ब्यास की लहरों में राफटिंग की और उसके बाद वे मनाली के लिए निकली। राम ऋषि एडवटायजर के संचालक तनु व ऋषि ने बताया कि दोपहर बाद जरीन खान की गाड़ी उनके स्टाल के बाहर रूकी और उनको राफटिंग करवाने के लिए कहा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जरीन खान कुल्लू मनाली की हसीन वादियों का लुत्फ उठाने आई हुई हैं।

Related posts

ऊना में 110 करोड़ रुपये के फूड पार्क का ऑनलाइन उद्घाटन

digitalhimachal

तस्वीरें: शहादत की खबर सुनकर मां-पत्नी बेसुध, बिलख रहा 15 दिन का मासूम बेटा

digitalhimachal

लिफ्ट देकर छात्रा को अगवा करने की कोशिश

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy