Himachal Poltics

कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर का वॉट्सएप अकाउंट हैक, हैकर्स के टारगेट पर राजनेता!

हैकर्स के निशाने पर इन दिनों राजनेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट्स लगता है निशाने पर हैं. खबरों के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर का वॉट्सऐप अकाउंट हैक कर लिया गया है. इससे पहले परिवहन मंत्री विक्रम

हैकर्स के निशाने पर इन दिनों राजनेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट्स लगता है निशाने पर हैं. खबरों के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर का वॉट्सऐप अकाउंट हैक कर लिया गया है. इससे पहले परिवहन मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर का भी फेसबुक अकाउंट हैक करने की बात सामने आई थी. ऐसे में चिंता इस बात की है जब मंत्री ही हैकिंग के शिकार हो जा रहे हैं, तो आम जनता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की सुरक्षा कैसे करे.

हैकर्स ने मंत्री वीरेंद्र कंवर का वॉट्सऐप अकाउंट हैक करने के बाद अपने नंबर से अकाउंट जोड़ा और उनकी डीपी भी लगा दी. इसके बाद कई लोगों से इसी वॉट्सऐप के जरिए पैसे भी मांगे गए. गौरतलब है कि कंवर पैसे मांगने की जानकारी किसी दूसरे शख्स से मिली. जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल, मामला दर्ज कर पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

Whatsapp Account हैक होने की जानकारी खुद मंत्री वीरेंद्र कंवर ने अपने Facebook Page पर साझा की. साथ ही उन्होंने लोगों को सचेत रहने को कहा है. उन्होंने लोगों से अपील की कि वह इस तरह के किसी भी फर्जी Whatsapp Account के झांसे में ना आएं. यदि भविष्य में भी कोई इस प्रकार की हरकत करता है तो उन्हें तुरंत सूचित करें. एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Related posts

Himachal Pradesh Emergency Helpline Numbers

digitalhimachal

6 राज्यों के पुलिस अधिकारियों ने नशे का खात्मा करने का संकल्प लिया

digitalhimachal

अप्रैल से बहाल होंगी वार्षिक परीक्षाएं

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy