Trending

जानिए कौन हैं अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता?

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी के पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बारे में ज्यादातर लोग जानते ही हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि आकाश के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं श्लोका मेहता कौन हैं? चलिए जानते हैं अंबानी परिवार की बहू श्लोका के बारे में पूरी जानकारी.

श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी अरुण रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. श्लोका के पिता रसेल रोजी ब्लू कंपनी के MD हैं जिसकी कुल कीमत तकरीबन 3000 करोड़ रुपये है.

11 जुलाई सन 1990 को जन्मीं श्लोका मुंबई के मालबार हिल में रहती हैं और उन्होंने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है. वह साल 2009 में कैंब्रिज बोर्ड में अंग्रेजी की टॉपर रही हैं.

श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन के तहत ConnectFor नाम का एक ऑनलाइन वॉलेंटीयरिंग प्रोग्राम चलाती हैं. आकाश और श्लोका की लवस्टोरी कॉलेज के दौरान शुरू हुई.

<ins class=”adsbygoogle” style=”display: block; text-align: center;” data-ad-layout=”in-article” data-ad-format=”fluid” data-ad-client=”ca-pub-8459694197205637″ data-ad-slot=”3886458673″></ins></li>

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं.

उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया.

शादी से पहले आकाश श्लोका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जा रही हैं. आकाश और श्लोका की सगाई से पहले भी गोवा में कपल की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी.

दोनों के रिश्ते में बंधने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी तभी हुई. अब इसके बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का भव्य समारोह होने जा रहा है.


आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी. इसके बाद आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलेब्रेशन होगा.

11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा. इसमें दोनों के परिवारजन और करीबी दोस्त शामिल होंगे. ये रिसेप्शन भी जियो सेंटर में ही होगा.

Source

Related posts

JIO: मुकेश अंबानी बनना चाहते हैं देश के पहले इंटरनेट टायकून

digitalhimachal

इत्तेफाक़ से बनी जयराम सरकार, ईमानदार हैं CM लेकिन उड़ने का शौक है

digitalhimachal

वीरभद्र-सुक्खू समर्थक भिड़े, PCC चीफ राठौर बोले- होगी सख़्त कार्रवाई

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy