Bollywood News in Hindi Uncategorized

अरुणिमा सिन्हा पर बनेगी बायोपिक आलिया भट्ट निभाएंगी किरदार!

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर अरुणिमा सिन्हा का किरदार जीवंत करती नजर आ सकती है। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। आलिया भट्ट भी एक बायोपिक करने जा रही हैं। यह फिल्म अरुणिमा सिन्हा पर बन रही है और बताया जा रहा है कि आलिया ने इस फिल्म के लिए अपनी सहमति दे दी है।

बता दें कि अरुणिमा सिन्हा एक नेशनल वॉलीबॉल प्लेयर थीं, जो कुछ लुटेरों से लड़ते हुए चलती ट्रेन से गिर गई थीं। इस दुर्घटना में अरुणिमा ने अपना एक पैर खो दिया। हालांकि, अरुणिमा ने अपनी हिम्मत नहीं खोई और एक साल के भीतर ही वह एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली दिव्यांग महिला बन गईं।

23 साल में गंवा दी थी एक टांग, अब नया इतिहास रचने को तैयार हैं अरुणिमा सिन्हा

बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘बॉर्न अगेन ऑन द माउंटेन: ए स्टोरी ऑफ लूजिंग एवरीथिंग ऐंड फाइंडिंग बैक’ नाम की किताब पर आधारित होगी।  इस फिल्म को करण जौहर और विवेक रंगाचारी प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म में अरुणिमा के किरदार को निभाने के लिए आलिया को वजन बढ़ाने के लिए भी कहा गया है। इस फिल्म के लिए आलिया को दिव्यांग व्यक्ति के साथ सख्त ट्रेनिंग करनी होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शुरुआती शूटिंग लखनऊ में की जाएगी।

अप्रैल, 2011 में लखनऊ से नई दिल्ली जा रही एक राष्ट्रीय स्तर की वॉलीबॉल खिलाड़ी को कुछ बदमाशों ने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया था। इस दुर्घटना में उस खिलाड़ी ने अपनी एक टांग गंवा दी। दो साल बाद लोगों ने उसी खिलाड़ी को दुनिया की सबसे ऊंची पर्वत चोटी माउंट एवरेस्ट पर तिरंगे के साथ देखा और उनके जज्बे को सलाम किया। वह खिलाड़ी थीं अरुणिमा सिन्हा।

Source

Related posts

Katrina Kaif: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कटरीना कैफ तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

digitalhimachal

प्रियंका-निक जोनास म्यूजिक वीडियो में पहली बार साथ

digitalhimachal

जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy