congress Himachal Poltics Una News in Hindi

छल, कपट पूर्ण व हवाई रहा है अनुराग का कार्यकाल: राजेश

आदर्श गांव, हमीरपुर रेल, 15 लाख व बेरोजगारी पर दे जवाब

Una News in Hindi : जिला कांग्रेस कमेटी ऊना की बैठक रविवार को पारस होटल ऊना में हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रे्रस कमेटी के अध्यक्ष राजेश पराशर ने की, जबकि नालागढ़ विधायक व ऊना प्रभारी लखविंद्र राणा और प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के मंत्र दिए।

 लखविंद्र राणा ने कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस की पिछली सरकारों के कार्यों को जन-जन के बीच ले जाने का आह्वान किया। राणा ने कहा कि इन बैठकों के जरिए कार्यकर्ताओं को एक्टिव किया जा रहा है, ताकि लोकसभा चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके। उन्होंने कहा कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद कांग्रेस सक्रिय हो जाएगा और प्रत्याशी की जीत के लिए दिन-रात एक कर दिया जाएगा। उधर, बैठक के दौरान जिला ऊना कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश पराशर ने सांसद अनुराग ठाकुर पर कड़ा प्रहार करते हुए 12 वर्ष के कार्यकाल को छल, कपट पूर्ण व हवाई करार दिया है। अनुराग ठाकुर हमीरपुर हलके में कोई बड़ी योजना लाने में सफल नहीं हुए हैं।
चुनावों से पहले जनता के बीच आकर हम दर्द बनने का ढोंग करते हैं और चुनाव के बाद साढ़े चार वर्ष हवाई सफर पर रहते हैं। पराशर ने कहा कि अनुराग ठाकुर हमीरपुर के जिस मेडिकल कॉलेज की बात करते हैं, वे कांग्रेस पार्टी की देन है। वहीं अनुराग ठाकुर अपनी उपलब्धि में बिलासपुर के एम्स, ऊना के पीजीआई सेटेलाईट सेंटर, मदर चाइल्ड सेंटर व केंद्रीय विश्वविद्यालय को बताते हैं। पराशर ने कहा कि हमारी अनुराग ठाकुर को चुनौती है कि वे इन संस्थानों में से किसी एक के भी भवन का फोटो दिखा दें और ऐसे रोगी को सामने लाए, जिसका एम्स में पीजीआई सेंटर मलाहत में इलाज हुआ हो, तो अनुराग ईनाम का एक लाख ले जाएं।
पराशर ने कहा कि हमीरपुर क्षेत्र में बतौर सांसद अनुराग ठाकुर लारे लप्पे व लिफाफेबाजी से काम चलाते आ रहे हैं। अबकी बार अनुराग का लिफाफा बेरंग होकर रहेगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सांसद प्रदेश व क्षेत्र की जनता को बताएं कि उनके द्वारा गोद लिए गए गांवों की क्या स्थिति है, क्यों वर्षों बाद भी ये गांव न तो आदर्श बने और न ही गोद से उतरे। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी का क्या हुआ। हमीरपुर रेललाइन क्यों नहीं पहुंची। पराशर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने पर जहां किसान का कर्ज माफ करेगी, वहीं मिनीमन आय गारंटी बिल लाएगी। पराशर ने कहा कि जिला ऊना में कांग्रेस पार्टी पूरे जोर से प्रचार अभियान चलाएगी और पार्टी के दिशा-निर्देशों अनुसार पांचों विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी को बढ़त दिलाने के लिए काम किया जाएगा।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष अविनाश कपिला, पूर्व विधायक गणेश दत्त भरवाल, उपाध्यक्ष विवेक मिंका, सुदर्शन ठाकुर, महेंद्र सिंह लठियाणी, उर्मिला ठाकुर, महासचिव ओंकार कपिला, प्रवीण शर्मा, मेहताब सिंह राजपूत, विजय आंगरा, पंकज दत्ता, बलविंद्र सिंह, जिला महिला प्रधान उर्मिला शर्मा, गुरप्रताप सिंह लाली, बलविंद्र कौर, दीपक लट्ठ, बलविंद्र सिंह, हरोली ब्लॉक प्रधान विनोद बिट्टू, गगरेट से बलवंत परमार, चिंतपूर्णी से बलवान ठाकुर, कुटलैहड़ अप्पर से केसी शर्मा, लोअर से प्रवीण दुआ, प्रदेश सचिव सतीश शर्मा, रंजीत राणा, अशोक ठाकुर, रविंद्र सहोड़, जिला प्रवक्ता वरूण पुरी, सरोज शर्मा, सुरेंद्र चड्डा, गोपाल सैणी, प्रदेश युवा कांग्र्रेस सचिव अखिल अग्रिहोत्री, सुमित  शर्मा व राघव सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related posts

कांग्रेस के दो गुटों में राऱ, वीरभद्र सिंह के बयानो की हो रही आलोचना

digitalhimachal

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मिलें

digitalhimachal

KCC बैंक भर्ती का रिजल्ट नहीं निकालने के खिलाफ अभ्यर्थियों ने किया धरना प्रदर्शन

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy