Himachal Lifestyle

Annoying things NRI do when they return to India

हम सभी के कुछ रिश्तेदार भारत से बाहर रहते हैं। लंबे समय के बाद भारत वापस आने के बाद बहुत सी चिड़चिड़ाहट वाली चीजें वे करना शुरू करते हैं। जानना चाहते हैं कि वे क्या हैं? चलो देखते हैं।

उनका उच्चारण
1-2 साल के लिए विदेश में रहने से आपको अपने लहजे में बदलाव नहीं करना है और आपको इसे स्वीकार करना होगा। लेकिन नहीं, भले ही वे 6 महीने बाद भारत लौट आएं, लेकिन वे एक नकली लहजे में बात करना शुरू कर देते हैं जो गंभीर रूप से परेशान करता है।

कचरे के बारे में शिकायत
भारत छोड़ने से पहले, वे सभी अच्छे थे और मुझे गंदगी का एक कारण कहना चाहिए जो हम अपने भारत की सड़क में देखते हैं। लेकिन जैसे ही वे विदेश में रहने के बाद वापस आते हैं, उन्हें लगने लगता है कि भारत में रहने के लिए बहुत गंदी जगह है और हमें इसके लिए कुछ करना चाहिए।

श्रेष्ठ होने लगता है

सिर्फ इसलिए कि आप विदेश में रह रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरों की तुलना में श्रेष्ठ हैं। एनआरआई की अधिकांश सोच यह है कि वे भारत के बाकी हिस्सों की तुलना में श्रेष्ठ, अधिक उन्नत, शिक्षित और स्वच्छंद लोग हैं।

Related posts

नालागढ़ के राम शहर में दलित युवक को किडनैप कर किया जानलेवा हमला, पीजीआई रेफर

digitalhimachal

हिमाचल के दो सपूतों को पद्मश्री

digitalhimachal

न्यूनतम आय गारंटी योजना के वादे से उड़ी भाजपा की नींद : प्रेम कौशल

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy