Technology News in Hindi

Asus ZenFone Max Pro M1 को मिला यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट

खास बातें:

  • आने वाले हफ़्तों में Android 9 Pie बीटा का मिलेगा फ़ाइनल अपडेट
  • अपडेट मिलने वाले फ़ोन्स की आसुस ने तैयार की लिस्ट
  • यूज़र्स Asus beta programme के लिए कर सकते हैं रजिस्टर

 

भले ही थोड़ा समय लगा लेकिन आसुस अपने Asus ZenFone Max Pro M1 स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए Android Pie अपडेट लगभग लेकर आ ही गया। ताइवानी कम्पनी ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि उसने Android 9 Pie के लिए बीटा टेस्टिंग शुरू कर दी है। ZenFone Max Pro M1 बीटा को अपनी वेबसाइट पर टेस्ट करने के लिए कंपनी ने सभी ऍप्लिकेशन्स को स्वीकार करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही इस बात की भी घोषणा की जा चुकी है कि ऐसे यूज़र्स जिन्हे पहले से ही प्री- रिलीज़ सॉफ्टवेयर का एक्सपीरियंस है और उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं, इस बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए अपनी रिक्वेस्ट भेज सकते हैं।

Asus ZenFone Max Pro M1 के लिए Android 9 Pie का स्टेबल वर्ज़न तभी रिलीज़ किया जायेगा जब कई कंपनियों से इसमें किसी भी तरह की कोई दिक्कत या बग के न होने की पुष्टि हो जाएगी। अपनी वेबसाइट पर आसुस ने एक बयान दिए हुए कहा है कि यह प्रोग्राम आपको फीडबैक और टेस्टिंग के लिए शुरूआती अपडेट्स का एक्सेस देता है जिससे आधिकारिक Android Pie को बेहतर तरीके से यूज़र्स को उपलब्ध कराया जा सके।

यूज़र्स Asus beta programme के लिए इस तरह कर सकते हैं रजिस्टर

ZenFone Max Pro M1 के ऐसे यूज़र्स जो इस Asus beta programme का हिस्सा बनना चाहते हैं, वे कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं। इसके लिए यूज़र्स को इनके फ़ोन के IMEI जानकारी, serial number और current firmware डीटेल्स देनी होंगी जिससे की वे बीटा पावर यूज़र प्रोग्राम का हिस्सा बन सकें।  आसुस ने यह भी कहा है कि ध्यान देने वाली बात यह है कि यह बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम, बीटा सॉफ्टवेयर अपडेट्स बाकी आसुस के आधिकारिक सॉफ्टवेयर अपडेट्स की तरह कभी-कभी स्टेबल नहीं रहते हैं।

Related posts

Vivo APEX 2019 आज ड्यूल रियर कैमरा के साथ होगा लॉन्च, लीक हुई तस्वीरें

digitalhimachal

Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन एक चार मिनट की विडियो में आया नजर

digitalhimachal

ATM के बाद अब शातिरों ने Paytm को बनाया ऑनलाइन ठगी का हथियार, खाते से उड़ाए 2.83 लाख

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy