Poltics Solan News in Hindi

परवाणू घटना के दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : जय राम ठाकुर

शिमला. हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सोलन जिला के परवाणू में दो ट्रक यूनियनों के बीच हुई हिंसक झड़प की घटना पर नाराजगी जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही. शिमला में चल रहे विधानसभा के बजट सत्र के दौरान मंगलवार को मुख्यमंत्री ने एक वक्तव्य में कहा कि इस घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई होगी. यह क्षेत्र पड़ोसी राज्य से सटा होने के कारण संवेदनशील है. औद्योगिक क्षेत्र होने के नाते इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते सोमवार को दो ट्रक यूनियनों के बीच हुई झड़प से परवाणू में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई. स्थानीय प्रशासन और पुलिस की तरफ से दोनों ट्रक यूनियनों के बीच में जारी संघर्ष को खत्म करने के प्रयास किए गए. इन ट्रक यूनियनों के बीच में तनाव खत्म करने के लिए पुलिस कि ओर से दो बार बैठकों का आयोजन किया गया.

सीएम ने किया ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान का शुभारम्भ

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस घटना की जड़ हरदीप सिंह बाबा हैं, जोकि विपक्षी पार्टी कांग्रेस से भी संबंध रखते हैं. दो ट्रक यूनियनों में यह जंग आय के स्त्रोत को लेकर उत्पन्न हो रही है, जिसमें से एक यूनियन को हरदीप सिंह बाबा चलाते हैं. इस घटना में शेर सिंह को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों प्रबोध सिंह और घनश्याम से पुलिस पूछताछ कर रही है.
इससे पूर्व प्रश्नकाल के बाद नैना देवी के कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने इस घटना को सदन में उठाना चाहा, लेकिन विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने इसकी इजाजत नहीं दी.

Related posts

हिमाचल में परिवार के साथ सड़कों पर उतरेंगे आउटसोर्स कर्मचारी

digitalhimachal

बाबा रामदेव की मांग, संन्यासियों को मिले भारत रत्न

digitalhimachal

लोकसभा चुनाव में GS BALI के रोल पर नगरोटा बगवां में PCC चीफ ने दिए संकेत, वरिष्ठ नेता के अनुभव का फायदा लेगी पार्टी ।

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy