Poltics

आप लोकसभा में नौकरी करते हो’… पीएम मोदी से जब बोली ये नन्ही लड़की, जानें क्या है माजरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संसद में बीजेपी के उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जिसमें उनकी 5 साल की बेटी अहाना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में बीजेपी के उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, इस बीच सांसद अनिल फिरोजिया की 5 साल की बेटी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा जब उसने पीएम मोदी के साथ बातचीत की, बताते हैं कि ये कन्वर्सेशन काफी मजेदार रहा।

जब पीएम मोदी ने अहाना फिरोजिया से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि वह कौन हैं, तो अहाना ने जवाब दिया, ‘हां, मुझे पता है कि आप मोदी जी हैं। आप टीवी पर रोज आते हैं (Aap TV par roz aatein hain) (आप हर दिन टीवी पर होते हैं)।’

बुधवार को बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया की 5 साल की बेटी से हुई बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस बच्ची संग संवाद काफी मजेदार रहा, गौर हो कि मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी लोकसभा सदस्य फिरोजिया संसद में अपने परिवार के साथ प्रधानमंत्री से मिलने गए।

पीएम मोदी ने उनसे पूछा, ‘क्या आप जानते हैं कि मैं क्या करता हूं?’

इसके बाद, पीएम ने उनसे पूछा, ‘क्या आप जानते हैं कि मैं क्या करता हूं?’ इस पर अहाना ने तुरंत जवाब दिया, ‘आप लोकसभा में नौकरी करते हो’ यह सुनकर कमरे में मौजूद सभी लोग हंस पड़े और हंसते हुए पीएम मोदी ने लड़की के कमरे से निकलने से पहले उसे चॉकलेट दी। इससे पहले भी पीएम मोदी को बच्चों के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है।

वहीं ट्वीट्स की एक श्रृंखला में अपने परिवार के सदस्यों से पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए, फिरोजिया ने कहा-मैं सौभाग्यशाली हूं कि ऐसे कर्मठ,ईमानदार,नि:स्वार्थ,त्यागी व देश के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर देने वाले प्रधानमंत्री आदरणीय श्रीं नरेंद्र मोदी जी के सानिध्य में मुझे भी जनता की सेवा का अवसर मिला है।

बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया हाल ही आए थे सुर्खियों में

गौर हो कि अहाना के पिता बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा प्रस्तुत एक चैलेंज लेने के बाद अपना वजन कम करने के लिए सुर्खियों में आए थे। इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया की वजन कम करने के लिए सराहना की साथ ही उन्होंने कहा कि अभी उन्हें और वजन कम करने की जरूरत है।

Related posts

वीरभद्र-सुक्खू समर्थक भिड़े, PCC चीफ राठौर बोले- होगी सख़्त कार्रवाई

digitalhimachal

कांग्रेसाध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार

digitalhimachal

डॉक्टरों की बैंक गारंटी घटी पर बांड भरना होगा : सीएम

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy