congress Himachal Poltics Satpal Singh Satti Shimla News in Hindi

वजूद खत्म हो जाएगा कांग्रेस का – सत्ती

Shimla : अंदरूनी लड़ाई से जूझ रही है पार्टी कांग्रेस ने विकास को रोक रखा था

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि भाजपा पर टिप्पणी करने से पूर्व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अपने घर की लड़ाई पर ध्यान दें। उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस की लड़ाई सिर फुटौव्वल से बढ़कर, एक-दूसरे का वजूद खत्म करने पर पहुंच गई है।

Mandi में वीरभद्र और सुखराम के बीच की लड़ाई, Kangra में सुधीर, बाली व पवन काजल बीच अंतद्र्वंद और हमीरपुर में सुक्खू, मुकेश और राजेंद्र राणा के बीच का घमासान कांग्रेस का वजूद ही खत्म कर देगा। रविवार को जारी बयान में सत्ती ने कहा कि मोदी सरकार ने केंद्रीय सहायता को 32 से 42 प्रतिशत कर दिया है।

प्रदेश के विशेष राज्य के दर्जे की बहाली, प्रदेश में राष्ट्रीय उच्च मार्ग में वृद्धि, रेलवे विस्तारीकरण व प्रदेश में एम्स जैसी कई महत्वपूर्ण योजनाओं की शुभारंभ किया है। जबकि कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश विकास की दौड़ में 20 वर्ष पीछे चला गया था। औद्योगिक विकास में प्रदेश दूसरे की जगह 17वें स्थान पर पहुंच गया था। महिलाओं और बच्चों के प्रति अपराध भी बढ़े थे।

Related posts

राफेल के पेपर-दाम सब गायब मोदी सरकार ने माना कि रक्षा मंत्रालय से उनके कुछ कागज चोरी हो गए

digitalhimachal

राजस्थान उपचुनाव में फिर कांग्रेस की जीत, बीजेपी को पछाड़कर लगाया ‘शतक’

digitalhimachal

IPL 2019: दिल्ली के मॉरिस ने दी रसेल को चुनौती

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy