Bollywood News in Hindi

वीडियो: रणबीर-आलिया की शादी को लेकर करण जौहर ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- ‘रब ने बना दी जोड़ी’

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें किसी से छुपी नहीं है। आए दिन यह रोमांटिक जोड़ी बी-टाउन में कि‍सी ना किसी इवेंट में एक साथ शिरकत करते नजर आते रहते हैं। आपको बता दें कि यह रोमांटिक जोड़ी इन दिनों आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए एक साथ स्विट्जरलैंड गए हुए हैं, जहां वह बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए। इस खास मौके पर उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उनकी शादी का खुलासा करण जौहर कर रहे हैं।

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि आकाश-श्लोका के संगीत और मेंहदी फंक्शन के बीच करण जौहर रोमांटिक जोड़ी आलिया-रणबीर की शादी को लेकर खुलासा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ आलिया और रणबीर भी मौजूद हैं, वहीं उनको लेकर इशारा करते हुए फिल्‍ममेकर कह रहे हैं ‘रब ने बना दी जोड़ी’।


हालांकि करण जौहर यहां तक नहीं रुके उन्हें आगे कहा कि मैं यहां पर आकाश और श्लोका के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। मैं ये आलिया और रणबीर के बारे में कह रहा हूं। अभी ये वेडिंग सीजन चल रहा है। ऐसे में हमें भी नहीं पता कि रणबीर कभी भी हाथ से जा सकता है। करण की ये बात सुनकर आलिया और रणबीर दोनों स्माइल करने लगे।

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍ममेकर करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ में भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म इसी साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Related posts

फ्रॉड सैयान की मिड-टिकट की समीक्षा: अरशद वारसी स्टारर की पहली छमाही एक निराशाजनक घड़ी है, जो अयोग्य संवादों से भरी है।

digitalhimachal

Surgical Strike2 के बाद पाकिस्‍तान की कार्रवाई को जानकार दे रहे युद्ध की शुरूवात

digitalhimachal

भारतीय सेना ने कश्मीरी लोगों को समझाया कि वो अपने बच्चों को हिंसा और पथरबाजी के रस्ते पर जाने से रोके

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy