Bollywood News in Hindi

तारक मेहता की इस एक्ट्रेस पर लगा देशद्रोही का इल्जाम, पुलवामा अटैक के फर्जी बयान पर फंसीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमला होने के बाद कई फिल्म और टीवी हस्तियों ने अपनी राय रखी और शोक प्रकट किया था. जहां एक तरफ नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर बहुत हंगामा बरपा, वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस को बेवजह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यह एक्ट्रेस टेलीविजन के सबसे प्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता हैं.

दरअसल, एक फर्जी वेबसाइट ने अपनी वेबसाइट पर यह खबर फैला दी है कि मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर बयान दिया है कि अगर पाकिस्तान ने हमला कर ही दिया तो क्या हुआ. हमारे देश के जवानों का काम ही है हमारी सेवा करना और ऐसे में हमारे देश के जवानों की अगर मौत हो भी जाये तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. हमारे देश के जवान फौज में जाते ही इसलिए हैं. ऐसे में मुनमुन को सोशल मीडिया पर काफी सारे अपशब्द कहे जा रहे हैं और उन्हें देशद्रोही तक कहा जा रहा है. जबकि मुनमुन ने अपनी तरफ से खबर पर बात भी रखी है. उन्होंने साफ कहा है कि यह बयान उन्होंने नहीं दिया है. इस वेबसाइट ने बिना उनसे कोई बात किये, उनके नाम का इस्तेमाल किया है और इसके लिए अब उन्होंने पुलिस का सहारा लेने की भी बात की है.

मुनमुन ने ट्विट भी किया है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि इस तरह की भद्दी हरकत कोई कैसे कर सकता है. उनके नाम पर बेवजह सनसनी फैलाई जा रही है. फेक न्यूज फैलाई जा रही है. बता दें कि मुनमुन को उनके ट्विटर अकाउंट पर भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं. इस बारे में पूरी जानकारी लेने के लिए जागरण डॉट कॉम ने मुनमुन से बात करने की भी कोशिश की है. लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. मुनमुन ने साफ किया है कि मैं कौन से ट्विट करती हूं वह सोशल मीडिया पर साफ नजर आता है. किसी ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया है और वह उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने वाली हैं.

Related posts

यह हैं बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले टॉप 10अभिनेता

digitalhimachal

प्रियंका ने शुरू की अपनी चौथी हॉलीवुड फिल्‍म, निभाएंगी ओशो की इस पर्सनल सेक्रेटरी का किरदार बॉलीवुड न्यूज़

digitalhimachal

फ्रॉड सैयान की मिड-टिकट की समीक्षा: अरशद वारसी स्टारर की पहली छमाही एक निराशाजनक घड़ी है, जो अयोग्य संवादों से भरी है।

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy