Bollywood News in Hindi Uncategorized

Box Office: मंडे की कमाई से हुआ यकीन कि ‘टोटल धमाल’ कमाएगी 100 करोड़ रुपए

टोटल धमाल’ का पहला मंडे बढ़िया रहा है। सितारों से भरी इस फिल्म को 9.85 करोड़ रुपए की आमदनी सोमवार को हुई, जो अच्छे संकेत हैं। बड़ी बात यह है कि इसे हर जगह कमाई मिल रही है। मल्टीप्लेक्स हो या छोटे सिनेमाघर… सब जगह पैसों की बरसात है। चार दिन में इसकी कुल कमाई 72.25 करोड़ रुपए हो गई है। बता दें कि फिल्म ने तीन दिन लंबे वीकेंड में ही आधी से ज्यादा लागत बाहर कर ली थी, वीकेंड पर 62.40 करोड़ रुपए मिले थे।

संडे को इसे सबसे ज्यादा 25.50 करोड़ रुपए मिले। शनिवार की कमाई 20.40 करोड़ रुपए थी। शुक्रवार को इसकी शुरुआत 16.50 करोड़ रुपए से हुई थी। पहले दिन की कमाई उम्मीद से कम हुई थी। पहले दिन इसके सुबह के शो आधे से ज्यादा खाली रहे। इतनी जबरदस्त स्टारकास्ट के होते हुए भी उस दिन लोग नहीं आए थे। पहले दिन उम्मीद थी कि यह 18 करोड़ रुपए कमाएगी लेकिन यह डेढ़ करोड़ रुपए कम रह गई।

 

इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। कहीं इसे बुरा बताया जा रहा है और कहीं इसकी तारीफ है। इसके सामने कोई फिल्म नहीं हैल लेकिन अभी भी लोग ‘गली बॉय’ को देख रहे हैं। ‘उरी’ भी अभी खासी रकम बटोर रही है। इससे खासा नुकसान होना तय है।

इसे भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इतनी स्क्रीन्स पर तो यह तीन दिन में 100 करोड़ पूरे करने की क्षमता रखती है। विदेश में इसे 786 स्क्रीन्स मिली हैं। बता दें कि फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड में हैं और साथ में अजय देवगन का खास रोल है। रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबश भी यहां दिखेंगे l इतनी बड़ी स्टारकास्ट और महंगी शूटिंग ने इसकी लागत काफी बढ़ा दी है। नई ‘धमाल’ में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च हुए।

 

 

इस नई फिल्म की कहानी में 50 करोड़ रुपए की बात है। टोटल धमाल को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है, क्योंकि फिल्म में कई सारे जानवर हैं जिन्हें भारत से बाहर जाकर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है l इसी फिल्म में क्रिस्टल नामक एक बंदरिया भी एक्टिंग करेगी , जो कि हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रही है l क्रिस्टल फेमस एनिमल एक्ट्रेस हैं. उसने हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ़ थे जंगल, नाईट एट म्यूजियम में काम किया है l

इसी फिल्म से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं जबकि अजय देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि कॉमेडी देखने मिलने वाली है। दोनों ने तेज़ाब, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा सहित करीब 18 फिल्मों में काम किया है। फिल्म में पैसा ये पैसा गाने का नया वर्जन काफ़ी हिट हुआ है। ‘टोटल धमाल’ में सोनाक्षी सिन्हा का एक आइटम नंबर भी है, जिसे पुराने हिट गाने मुंगड़ा का रीमिक्स कर बनाया गया है l

साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सीक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। फिल्म दो घंटे पांच मिनिट की है और सेंसर ने इसे पांच कट के साथ यू सर्टिफिकेट दे कर पास किया है। साल 2007 में जब धमाल आई थी तो पहले दिन दो करोड़ 38 लाख रुपए की कमाई हुई थी। साल 2011 में डबल धमाल आई और 7 करोड़ 62 लाख रुपए की ओपनिंग मिली थी।

Related posts

कभी प्रीति जिंटा ने अंडरवर्ल्ड को दी थी चुनौती, लिया था यह कड़ा फैसला

digitalhimachal

Dubai C’ship: रोजर फेडरर ने जीता करियर का 100वां खिताब

digitalhimachal

IAF STRIKE: भारत के जवाब से बौखलाए पाक सांसदों ने की OIC के बहिष्कार की मांग

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy