Himachal Indora Kangra News in Hindi

काँगड़ा में दिन दहाड़े युवक पर तेज़ हथियारों से वार ; आरोपी हुए फरार

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत समीपवर्ती गांव खुब्बड़ में गुंडा तत्वों ने कालेज आ रहे छात्रों पर तेजधार हथियारों से हमला कर न केवल छात्रों को घायल   कर दिया बल्कि उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर आरोपी मौके से फ रार हो गए।

पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि जतिंद्र कुमार (17) पुत्र शंकर लाल निवासी गांव छन्नी ने बताया कि वह राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में बी.ए. प्रथम वर्ष का छात्र है और वीरवार को वह अपने मित्र खन्ना की गाड़ी में बैठकर अन्य साथियों सौरव, कुलविंद्र व जसविंद्र जो सभी कालेज में ही पढ़ते हैं, के साथ कालेज आ रहे थे कि खुब्बड़ में दोपहर को मुख्य सड़क के निकट एक बोलैरो गाड़ी खड़ी थी जिसमेें निकटवर्ती गांव कंदरोड़ी के 5 लोग बैठे थे।

पुुलिस ने आरोपियों द्वारा तोड़ी गई गाड़ी को कब्जे में लिया
शिकायतकर्ता की गाड़ी को देखते ही सभी गाड़ी से नीचे उतरे व रास्ता रोक दिया व पत्थरों से तोड़-फ ोड़  की और जैसे ही वे नीचे उतरे तो उक्त सभी ने इन पर हमला कर दिया। शिकायतकर्ता व उसके दोस्त सौरव को बुरी तरह जख्मी कर लहूलुहान कर दिया। उसका दोस्त कुलविंदर एक प्राइवेट ट्रक में बिठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इंदौरा लाया।

जहां घायलों का उपचार कर उसे सिविल अस्पताल नूरपुर रैफ र कर दिया लेकिन परिजन उसे पठानकोट के किसी प्राइवेट अस्पताल ले गए हैं।  एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों द्वारा तोड़ी गई गाड़ी को कब्जे में लेकर शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts

हिमाचल प्रदेश के14 College NAAC मान्यता प्राप्त करने में असफल, सतर्क

digitalhimachal

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की हार

digitalhimachal

पुलवामा हमले के बाद हिमाचल से गिरफ्तार कश्मीरी युवक की पहली तस्वीर आई सामने

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy