Technology News in Hindi Trending

BSNL के इस रीचार्ज पैक में हर दिन मिलेगा 3.21 जीबी डेटा

प्लान सभी सर्कल के लिए उपलब्ध है. यूजर्स डिस्काउंट का फायदा तब उठा सकते हैं अगर वो एक साथ 3,298 रुपये का पेमेंट करते हैं.

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने हर दिन 3.21 जीबी डेटा के साथ आने वाला 399 रुपये का रीचार्ज पैक उतारा है। 399 रुपये वाले प्रीपेड पैके से BSNL की कोशिश Reliance Jio के 349 रुपये वाले रीचार्ज पैक को मात देने की है जिसमें जियो सब्सक्राइबर को 70 दिनों तक इस्तेमाल के लिए हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है। 399 रुपये वाले BSNL रीचार्ज पैक को बीते साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉल और पर्सनलाइज़्ड रिंग बैक टोन के साथ आता है। इस रीचार्ज पैक की वैधता 74 दिनों की है। इसका मतलब है कि ग्राहक को कुल 237.54 जीबी डेटा मिलेगा।

BSNL वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक, 399 रुपये वाले रीचार्ज पैक में हर दिन इस्तेमाल के लिए 3.21 जीबी डेटा मिलता है। आम तौर पर 1 जीबी डेटा की तुलना में यह 2.21 जीबी ज़्यादा है। अतिरिक्त फायदे पर गौर किया जाए तो 74 दिनों की वैधता वाले इस 399 रुपये वाले पैक में ग्राहकों को कुल 237.54 जीबी डेटा दिया जाता है।

3.21 जीबी की सीमा के बाद ग्राहकों को 80 केबीपीएस की स्पीड से डेटा दिया जाएगा।

अतिरिक्त डेटा के अलावा 399 रुपये वाले BSNL रीचार्ज पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है। साथ में हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त मिलेंगे। यह रीचार्ज पैक मुफ्त पर्सनलाइज़्ड रिंग बैक ट्यून के साथ आता है।

बता दें कि बीएसएनएल के इस पैक के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दिल्ली और मुंबई में भी उपलब्ध है। यह बीएसएनएल के अन्य स्पेशल टैरिफ वाउचर से अलग है।

गौर करने वाली बात है कि 399 रुपये वाले रीचार्ज पैक को बीते साल अगस्त महीने में बीएसएनएल के राखी ऑफर के तौर पर पेश किया गया था। अतिरिक्त 2.21 जीबी डेटा का फायदा 31 जनवरी तक मिलेगा। Telecom Talk ने सबसे पहले बीएसएनएल के इस रीचार्ज पैक की जानकारी दी है।

Related posts

इत्तेफाक़ से बनी जयराम सरकार, ईमानदार हैं CM लेकिन उड़ने का शौक है

digitalhimachal

Vivo Y91 भारत में हुआ लांच, साथ ही में फ्री मिल रहा 1,200 रुपये का ब्लूटूथ हेडफोन

digitalhimachal

बजट पर आमने-सामने हुए पक्ष-विपक्ष

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy