Himachal Kangra News in Hindi Palampur

सेना में चयनित युवाओं को 13 फरवरी से बुलाया

भर्ती निदेशालय पालमपुर के निर्देश, तहसीलों के आधार पर युवा प्रमाणपत्रों के साथ करें रिपोर्ट

पालमपुर भारतीय सेना में चयनित युवाओं को पालमपुर भर्ती कार्यालय में आवश्यक दस्तावेजों के साथ बुलाया गया है। कांगड़ा और चंबा जिला से चयनित हुए इन युवाओं को तहसील स्तर पर भारतीय सेना के भर्ती कार्यालय में सुबह नौ बजे रिपोर्ट करने को कहा है। लिहाजा 13 फरवरी बुधवार को बैजनाथ, बडोह, देहरा, धर्मशाला, धीरा, फतेहपुर और गंगथ तहसीलों के उन युवाओं को बुलाया है, जो लिखित परीक्षा में पास हुए हैं। इसी प्रकार 15 फरवरी शुक्रवार को हारचक्कियां, हरिपुर, इंदौरा, जयसिंहपुर, जसवां, ज्वालामुखी, ज्वाली, कांगड़ा और खुडियां के युवाओं को बुलाया गया है।



6 फरवरी को कोटला, मुल्थान, नगरोटा बगवां, नूरपूर, फतेहपुर, पालमपुर, रक्कड़, शाहपुर, प्रागपुर और थुरल तहसील और उपतहसीलों के युवाओं को बुलाया है। 17 फरवरी रविवार को जिला चंबा के तहत भरमौर, भटियात, चंबा, चुराह, डलहौजी, धरवाला, होली, ककीरा, पांगी, सलूणी और सिंहुता के युवाओं को बुलाया गया है।

भारतीय सेना के पालमपुर भर्ती कार्यालय के निर्देशों के मुताबिक सभी 1074 चयनित युवाओं द्वारा अपने मूल प्रमाण पत्रों के साथ उनकी दो-दो छायाप्रतियों को साथ लाया जाना है।

प्रमाण पत्रों में दसवीं और बारहवीं कक्षा के प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, डोगरा प्रमाण पत्र, जाति से संबधित प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र, अल्पसंख्यक समुदाय से संबधित प्रमाण पत्र, ओपन स्कूल से संबधित प्रार्थी ट्रांसफर सर्टिफिकेट, हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला द्वारा जारी प्रमाण पत्र आदि को साथ लाया जाएगा।

भर्ती निदेशालय ने यह भी स्पष्ट किया है कि मौसम के तेवरों को देखते हुए 14 फरवरी को किसी को भी नहीं बुलाया है। इस दिन भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है। लिहाजा कोई भी युवा इस दिन भर्ती निदेशालय में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवाए।

Related posts

कांग्रेस पार्टी के पास हमीरपुर लोकसभा से एक से बढ़कर एक जिताऊ उम्मीदवार – राणा

digitalhimachal

पुलवामा हमले के बाद हिमाचल से गिरफ्तार कश्मीरी युवक की पहली तस्वीर आई सामने

digitalhimachal

कांगड़ा में 7 मार्च को हो सकती है राहुल गांधी की रैली

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy