Technology News in Hindi

हाइक पर मनायें वैलेंटाइन्‍स डे का जश्‍न

प्‍यार फिजाओं में है और ऐसे में भारत के पहले देशी मैसेजिंग एप्‍प हाइक ने वैलेंटाइन्‍स डे के लिये नये एनिमेटेड स्टिकर पैक्‍स की घोषणा की है। ये स्टिकर पैक्‍स टेडी बियर, हार्ट्स, कपल द्वारा की जाने वाली चीजों और प्‍यार की अन्‍य प्रतीकात्‍मक चीजों के जरिये प्‍यार के हजारों रंगों को अभिव्‍यक्‍त करते हैं।

अपने प्रियजनों को हाइक के रोमांटिक स्टिकर्स भेजकर 7 फरवरी से शुरू हो रहे वैलेंटाइन्‍स सप्‍ताह के हर दिन का जश्‍न मनायें। और चूंकि, ‘प्‍यार, प्‍यार होता है’ हाइक एलजीबीटीक्‍यू कम्‍युनिटी के लिये भी एक स्‍पेशल पैक लेकर आया है।



प्‍यार हाइक पर बातचीत के लिये एक सबसे मशहूर थीम है और अधिकतर इस्‍तेमाल किये गये स्टिकर पैक्‍स ‘आइ लव यू’, ‘हार्टब्रेक पैक’, ‘आइडियल डेट्स’ और अन्‍य के बारे में हैं। ये 6 फरवरी से एप्‍प में उपलब्‍ध हैं। हाइक यूजर्स प्‍लेस्‍टोर और एप्‍पस्‍टोर से इन एक्‍सप्रेसिव पैक्‍स को डाउनलोड कर सकते हैं। आपको अब इससे ज्‍यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं होगी। याद रखें, इस दिन सरप्राइज और अटेंशन सभी को अच्‍छे लगते हैं । यदि आप अपनी भावनाओं को शब्‍दों में बयां नहीं कर सकते, तो हाइक स्टिकर्स के साथ अपने दिल की बात कहें।

सामाजिक अभिव्यक्तियों के साधन के रूप में स्टिकर

स्टिकर हाइक की सबसे पसंदीदा सुविधाओं में से एक हैं। हाइक 40+ भाषाओं में 50,000 से ज्यादा स्टिकर्स की लाइब्रेरी उपलब्ध कराता है। इनमें भारत के रंग-बिरंगे सांस्कृतिक परिदृश्य, बॉलीवुड, कॉमेडी, पर्व-त्योहार, क्रिकेट, कबड्डी, स्थानीय तकियाकलामों, अहसासों और यहां तक कि बहानों और क्षमायाचनाओं को भी दर्शाने वाली कई श्रेणियों को शामिल किया गया है। हाइक चैट पर लाजवाब टेक्स्ट-टू-स्टिकर फीचर भी है, जो आपके द्वारा टाइप किए गए किसी भी संदेश को मजेदार स्टिकर में बदल सकता है। स्टिकर बड़े अर्थपूर्ण होते हैं और आप जो महसूस करते हैं, उसे कहने का एक बढ़िया तरीका हैं। हाइक के सबसे लोकप्रिय स्टिकर प्यार, हंसी-ठहाकों और मौज-मजे को व्यक्त करते हैं। इनके बाद पसंदीदा स्टिकर्स में त्योहारों और क्षेत्रीय मामलों से जुड़े स्टिकर आते हैं। हर दिन 300 मिलियन से ज्यादा स्टिकर्स का आदान-प्रदान किया जाता है!

Related posts

Vivo Y91 भारत में हुआ लांच, साथ ही में फ्री मिल रहा 1,200 रुपये का ब्लूटूथ हेडफोन

digitalhimachal

HTC 5G Hub हुआ लॉन्च, 5-इंच की स्क्रीन, स्नेपड्रैगन 855 और एंड्राइड Pie से लैस

digitalhimachal

Whatsapp Update: डिसअपीयरिंग मोड में डिलीट किए मैसेज को भी देख सकेंगे यूजर्स

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy