Barsar Bhoranj Dhatwal Galore Hamirpur News in Hindi Himachal Himachal Education News in Hindi Nadaun Tira Sujanpur

शहीद के बच्चों को चाणक्य अकैडमी हमीरपुर देगी मुफ्त शिक्षा, चेयर पर्सन ने की घोषणा

पुलवामा में हुए शहीदों में हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के तिलक राज को भी शहादत मिली लेकिन हिमाचल के लोगों ने परिवार के लिए हर तरह से हाथ पर आने का जो संदेश आगे दिया है उससे स्पष्ट जाहिर होता है कि पुलवामा की आग अभी शांत नहीं होने वाली नहीं है। इन सब के बीच में हमीरपुर के चाणक्य अकैडमी के चेयर पर्सन नवनीत शर्मा ने भी घोषणा कर दी है कि शहीद के परिवार के साथ हर तरह का सहयोग शिक्षा के क्षेत्र में उनकी अकैडमी भी करेगी और उनके बच्चों को शिक्षा में किसी भी तरह के सहयोग की जरूरत होगी तो निशुल्क रूप से चाणक्य अकैडमी देगी।


नवनीत शर्मा ने कहा कि निशुल्क देने का मतलब यह नहीं कि वह लोग पढ़ाई के लिए पैसा खर्च नहीं कर सकते बल्कि यह इस माध्यम से शहीदों के लिए हमारा सम्मान है और समाज में यह संदेश भी इस तरह से जाता है कि हम सब एक हैं और ऐसी परिस्थितियां जब भी देश पर आएंगे तो पूरा देश एक साथ खड़ा नजर आएगा। हमारे सैनिकों को सरहद पर जाने के दौरान यह नहीं सोचना होगा कि उनके परिजनों का पीछे से क्या होगा।

Related posts

कोचिंग सेंटर लुहना के 108 युवा सेना में चयनित

digitalhimachal

पुलिस भर्ती के लिए 30 अप्रैल तक करें ऑनलाइन आवेदन

digitalhimachal

राष्ट्र को मोदी जैसे पीएम की आवश्यकता, जयराम सरकार ने पूरे किए 13 महीने -अमित शाह

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy