Bilaspur News in Hindi congress Hamirpur News in Hindi Himachal Poltics Priyanka Gandhi

कांग्रेस पार्टी के पास हमीरपुर लोकसभा से एक से बढ़कर एक जिताऊ उम्मीदवार – राणा

भाजपा कांग्रेस की चिंता छोड़ अनुराग को किस तरह बचाना है वह सोचे

इस बार ना तो मोदी लहर चलेगी और ना ही प्रेम कुमार धूमल की लहर

Himachal Pradesh Lok Sabha Elections 2019 :     Hamirpur लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का कौन प्रत्याशी मैदान में उतरेगा इस बात की चिंता कांग्रेस पार्टी को करनी है ना कि भाजपा को। कांग्रेस पार्टी के पास हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से एक से बढ़कर एक जिताऊ उम्मीदवार है और यह समय आने पर भाजपा को पता भी चल जाएगा। उक्त पलटवार सुजानपुर कांग्रेस विधायक Rajinder Singh Rana ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर के जारी बयान पर किया है।

विधायक ने कहा कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस का कौन उम्मीदवार होगा इस चिंता को छोड़कर भाजपा इस बात की चिंता करे कि अनुराग को किस तरह बचाया जाये, क्योंकि इस बार यह तो तय है कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार ही जीत दर्ज करेगा।

विधायक ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की चिकनी चुपड़ी बातों की लहर से भाजपा के उम्मीदवार जीत गए थे लेकिन भाजपा के नेता इस बार इस बात को याद रखें कि इस बार ना तो मोदी लहर चलेगी और ना ही प्रेम कुमार धूमल इस बार प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं ऐसे में भाजपा के सांसद को जिताने के लिए जितने मर्जी प्रलोभन प्रयोजन भाजपा के नेता कर ले कुछ भी पल्ले पढऩे वाला नहीं है।

जीत का चौका लगाने की सोच में बर्तमान सांसद वोल्ड होकर पवेलियन में वापस जायेंगे। कांग्रेस पार्टी हाईकमान जिसे भी उम्मीदवार बनाएगी वह जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवार होगा और उसकी जीत की जिम्मेवारी सुनिश्चित की जाएगी ऐसे में भाजपा अपने प्रत्याशी की चिंता करें ।

Related posts

डॉक्टरों की बैंक गारंटी घटी पर बांड भरना होगा : सीएम

digitalhimachal

RS बाली ने पंडित सुखराम और आश्रेय शर्मा के कांग्रेस में आने पर जताई ख़ुशी

digitalhimachal

‘2019 की जंग के लिए तैयार कांग्रेस, आपसी बयानबाजी छोड़ें नेता किसी एक व्यक्ति से नहीं चलती पार्टी’

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy