Sports

Australia के साथ तीसरे वनडे में घर में आखिरी बार खेलेंगे धौनी

संजीव रंजन, रांची। INDIA VS AUSTRALIA, जेएससीए स्टेडियम में आठ मार्च को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला तीसरा वनडे मैच रांची के खेलप्रेमियों के लिए विशेष रहेगा। यह मैच भारत के सफलतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी(MS DHONI) का घरेलू मैदान पर आखिरी वनडे मैच होगा। इस मैच के बाद भले ही वह आइपीएल (IPL) या घरेलू क्रिकेट खेलते इस मैदान में नजर आएं, लेकिन टीम इंडिया की जर्सी पहनकर शायद उन्हें इस मैदान पर दोबारा खेलने का मौका नहीं मिले।

विश्व कप के बाद ले सकते हैं संन्यास
37 साल के धौनी भले ही अपनी फिटनेस से युवाओं को मात दे रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के बाद वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद भी इसका इशारा कर चूके हैं। धौनी के प्रदर्शन को लेकर इन दिनों ट्विटर पर उनके प्रशंसक भी अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं।

धौनी के लिए भाग्यशाली नहीं है जेएससीए स्टेडियम
धौनी के लिए जेएससीए स्टेडियम भाग्यशाली नहीं रहा है। भारत ने यहां जो तीन मैच खेले हैं उसके कप्तान धौनी ही रहे हैं। इसमें से भारतीय टीम को एक में जीत व एक में हार मिली है। एक मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। तीन मैचों में धौनी ने दो मैचों में बल्लेबाजी की और उनका कुल स्कोर 21 रन रहा।

Related posts

नस्लीय टिप्पणी / पाक कप्तान सरफराज ने माफी मांगी, कहा- मैंने किसी पर निजी कमेंट नहीं किया था

digitalhimachal

टीम इंडिया की इस चौकड़ी ने पहले थ्रोडाउन का अभ्यास किया, क्योंकि इस वैकल्पिक सत्र में टीम का कोई भी विशेषज्ञ गेंदबाज मौजूद नहीं था। धवन और रायुडू ने दोनों हाथों से थ्रोडाउन का अभ्यास किया, जबकि धौनी ने इंडोर नेट में सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ अभ्यास किया। वहीं, जाधव ने दो अलग-अलग नेट्स पर अभ्यास किया।

digitalhimachal

न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले में बचने के बाद बांग्लादेश के दो क्रिकेटरों ने जल्दबाजी में रचाई शादी

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy