Bollywood News in Hindi

2024 की ईद पर आएगी धूम-4?:अक्षय कुमार फिल्म में निगेटिव लीड रोल में नजर आएंगे, अभिषेक बच्चन पार्ट-4 से हो सकते हैं बाहर

यशराज फिल्म्स (YRF) की हिट फ्रेंचाइजी ‘धूम’ के चौथे पार्ट को लेकर ट्रेड सर्किट में दोबारा चर्चाएं हो रही हैं। अगले साल इस बैनर की दो बड़ी फिल्में ‘पठान’ और ‘टाइगर-3’ रिलीज होंगी। ऐसे में YRF इन दोनों फिल्मों के बाद यानी साल 2024 की ईद पर बिगबजट फिल्म ‘धूम-4’ की सौगात देने की तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने ‘धूम-4’ को लेकर कई जानकारियां शेयर की हैं। उन्होंने कहा, “इस फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट को डायरेक्ट करने के लिए संजय गढ़वी को वापस बुलाया जा रहा है। तीसरा पार्ट उनके बजाय विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया था। अब अगर संजय गढ़वी को ऑन बोर्ड लिया जाता है तो उनके पास इस पार्ट के लिए कई स्क्रिप्ट लिखी हुई हैं।”

अभिषेक बच्चन पार्ट-4 से हो सकते हैं बाहर
अभिषेक बच्चन इस सीरीज के हर पार्ट में रहें हैं। हालांकि, उनके करीबियों ने चौथे पार्ट में उनके होने पर संशय जाहिर किया है। एक करीबी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया, “अभिषेक अपनी फिल्मों की स्क्रिप्टों के लेकर अतिरिक्त चूजी हो गए हैं। साथ ही उन्हें इस सीरीज को लेकर महसूस हुआ है कि उनके किरदार को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। लोगों को फिल्म के विलेन के तौर पर जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान के किरदार याद रहें हैं। ऐसे में इस फ्रेंचाइजी के अपकमिंग पार्ट करने में उन्हें एक्साइटमेंट नहीं हो रही। संभावना है कि अभिषेक चौथे पार्ट में न रहें। उन्होंने इससे पहले ‘बंटी और बबली-2 ‘ भी इसलिए नहीं की थी, क्योंकि उन्हें उस पार्ट की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी।”

निगेटिव लीड रोल में नजर आ सकते हैं अक्षय
बहरहाल, उनके करीबियों ने फिल्म में निगेटिव लीड को लेकर प्रोडक्शन हाउस की अब तक की रणनीति के बारे में बताया है। उन्होंने कहा, “मेकर्स दरअसल हर बार निगेटिव लीड में इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स को कास्ट करना चाहते हैं। सिलसिला जॉन अब्राहम से शुरू हुआ था। फिर ऋतिक और आमिर आए। आगे चौथे पार्ट में बतौर निगेटिव लीड अक्षय कुमार को कास्ट करने की तैयारी है। मेकर्स ने ‘पृथ्वीराज’ के वक्त ही अक्षय कुमार को ‘धूम-4’ के लिए भी अप्रोच किया था। अक्षय कुमार ने पैंडेमिक से पहले रजनीकांत के अपोजिट निगेटिव लीड वाली फिल्म ‘रोबोट 2.0’ की थी। अब फिर से उनके चाहने वाले उन्हें निगेटिव लीड में देखेंगे।”

सूत्र आगे बताते हैं, ” ‘धूम-4’ के आगे जो पांचवें, छठे और सातवें पार्ट बनेंगे, उनमें मेकर्स सलमान, शाहरुख, रणबीर, रणवीर, शाहिद को भी निगेटिव लीड में कास्ट करते रहेंगे। देखना दिलचस्प होगा कि उन सितारों को उनके चाहने वाले किस तरह एक्सेप्ट करेंगे। हालांकि, एक फैक्ट यह भी रहा है कि इन सभी सितारों ने करियर में निगेटिव लीड करने की चाह जाहिर की हुई है। शाहरुख तो कई बार एंटी हीरो के तौर पर भी नजर आए हैं। रणवीर सिंह ने गुंडे में निगेटिव रोल किया था।”

‘पठान’ और ‘टाइगर-3’ की तैयारियों में बिजी है YRF
जानकारों और अभिषेक बच्चन के करीबियों के इन दावों पर दूसरे धड़े के उलट दावे हैं। उनका कहना है, “धूम-4 पर इस वक्त YRF प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई तैयारी नहीं है। ऐसे में अभिषेक बच्चन के होने न होने के दावे कैसे किए जा रहें हैं, वह समझ से परे हैं। अभी प्रोडक्शन हाउस का पूरा ध्यान शाहरुख की ‘पठान’ और सलमान की ‘टाइगर-3’ पर है। साथ ही बिग बजट फिल्मों के मद्देनजर आदित्य चोपड़ा के जहन में स्पाई यूनिवर्स वाली फिल्म भी है। उसमें सलमान, शाहरुख और ऋतिक साथ रहेंगे। ऐसे में ‘धूम-4’ किस तरह फ्लोर पर जाती है, उस पर मेकर्स की तरफ से ही बयान आए तो ही भरोसा कर सकते हैं।”

Related posts

सलमान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी फिल्‍म के ट्रेलर और गानों का इंतजार

digitalhimachal

टीवी जगत की इस मशहूर अभिनेत्री से शादी करना चाहते है जैन इमाम, नाम जानकर यकीन नही होगा

digitalhimachal

Priyanka Chopra और Nick Jonas लेने जा रहे हैं Divorce

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy