डॉ. बिंदल का नाहन का चौकीदार वीडियो वायरल

BJP chowkidar Himachal Jai Ram Thakur Lok Sabha Elections 2019 Nahan Pm Narendra Modi Political Rajeev Bindal Sirmaur news in hindi

वीडियो का टाइटल खूबसूरती से नाहन का चौकीदार रखा गया है

Sirmaur Nahan : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मैं भी चौकीदार वीडियो कैंपेन का असर अब देवभूमि हिमाचल में जबरदस्त तरीके से भी देखने को मिल रहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पेज पर प्रदेश के प्रमुख भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चौकीदार लगाना शुरू कर दिया है। विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मैं भी चौकीदार कैंपेन के टाईटल सांग को खूूबसूरती से इस्तेमाल करते हुए नाहन का चौकीदार वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में डॉ. बिंदल को नाहन विधानसभा क्षेत्र में चल रहे करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का निरीक्षण करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में डॉ. बिंदल को विकास का चौकीदार, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता के साथ महिला सशक्तिकरण का चौकीदार कहा गया है। बताया जा रहा है कि डॉ. बिंदल के एक फैन ने इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अपने प्रिय नेता डॉ.बिंदल को समर्पित किया है।

वीडियो तैयार करने वाले ने कहीं पर भी अपने नाम का जिक्र नहीं किया है। वीडियो का टाइटल खूबसूरती से नाहन का चौकीदार रखा गया है। यू-टयूब पर अपलोड होने के बाद नाहन का चौकीदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फेस बुक और व्हटसऐप पर यूजर इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। सिरमौर सहित प्रदेश के हजारों सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को लगातार देख रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। जानकारों की मानें तो डॉ. बिंदल के इस नाहन का चौकीदार वीडियो ने पूरे हिमाचल में चौकीदार कैंपेन को एक नई दिशा और गति प्रदान की है। माना जा रहा है कि नाहन का चौकीदार वीडियो, राहुल गांधी द्वारा देश के चौकीदार को दी गई गाली के जवाब के तौर पर पेश किया गया है।

Related posts

Top 5 Fashion Designing institutes in Chandigarh ( Fashion Design Course) 2019

digitalhimachal

हिमाचल की 3226 पंचायतें अप्रैल से हो जाएंगी कैशलेस

digitalhimachal

Top 5 Institutes for Nanny Course in Chandigarh

digitalhimachal

Leave a Comment