Cricket Sports

आईपीएल 2019 के दौरान देखने के लिए पांच रोमांचक युवा प्रतिभाएं

2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरू होने के बाद से कई युवा खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय सर्किट में अपनी पहचान बनाने के लिए एक लॉन्चपैड के रूप में काम किया है। जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और यहां तक ​​कि शॉन मार्श की पसंद सभी ने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए आईपीएल का इस्तेमाल किया है। आईपीएल के 12 वें संस्करण के साथ, कोने के चारों ओर, यहां कुछ युवा खिलाड़ियों की सूची दी गई है, जो विश्व के क्षेत्र में एक बदलाव ला सकते हैं।

1) शिवम दूबे

मुंबई के मध्यम गति के ऑलराउंडर ने अपने दाहिने हाथ का उपयोग करते हुए गेंदबाजी की, जबकि उनकी बल्लेबाजी बाएं हाथ की है। 25 वर्षीय ने मुंबई टी 20 लीग में कुछ शानदार प्रदर्शन के साथ एक बड़े खिलाड़ी के रूप में प्रतिष्ठा बनाई और बाद में रणजी ट्रॉफी में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वालों का समर्थन किया। उन्होंने एक ही ओवर में पांच छक्के मारने के लिए दो बार सुर्खियां बटोरीं, एक बार मुंबई टी 20 लीग में और एक बार रणजी ट्रॉफी मैच में।

उनके कारनामों ने उनके हस्ताक्षर के लिए कई टीमों को छोड़ दिया, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) एक करोड़ रुपये की बोली के साथ विजयी हुई। इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुबे आरसीबी की कप्तानी करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली को प्रभावित करने के लिए इस अवसर का उपयोग करने के लिए उत्सुक होंगे, और राष्ट्रीय टीम में एक रास्ता तलाशेंगे।

Related posts

बैडमिंटन / साइना मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में हारीं, मारिन ने 40 मिनट में जीता मैच

digitalhimachal

हिमाचली बेटे अजय ठाकुर को मिला ‘पद्मश्री’ पुरस्कार, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

digitalhimachal

‘पदक जीतकर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने को बेताब था’

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy