Crime Dharamshala News in Hindi Himachal Indora Kangra News in Hindi Kullu News in Hindi Shahpur

कुल्लू से लाकर चंबी में ठिकाने लगाया था शव

युवती का शव मिलने का मामला

  • आरोपी युवक की गाड़ी इंदौरा से बरामद
  • कुल्लू अस्पताल में हुई थी मौत

Dharamshala : Shahpur के चंबी से बरामद युवती के शव के मामले में नया खुलासा हुआ है। युवती की मौत कुल्लू में हो चुकी थी, जिसके शव को आरोपी टैक्सी चालक द्वारा लाकर चंबी में ठिकाने लगाया गया था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी युवक की गाड़ी को इंदौरा (Indora) क्षेत्र के अंतर्गत सुनसान जगह से बरामद कर दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीआईजी संतोष पटियाल ने बताया कि हालांकि युवती की शिनाख्त हो चुकी है, लेकिन इस मामले को लेकर पुलिस को और जानकारियां भी मिली हैं।

उन्होंने बताया कि युवती की मौत शुक्रवार रात को साढ़े 9 बजे रेफरल अस्पताल कुल्लू में बीमारी के चलते हुई थी। सोमवार को पत्रकार वार्ता में डीआईजी ने बताया कि नबालिगा को भगाने का मामला ऊना जिला में दर्ज है तो पुलिस इसकी पूरी जानकारी वहां भेज रही है और युवती को भगाने वाले बैजनाथ के नरेश कुमार (32) को पकडऩे के लिए तालाशी अभियान जारी है।

जानकारी के मुताबिक टैक्सी चलाने वाले उक्त युवक के संपर्क में नबालिगा सोशल मीडिया के माध्यम से आई थी। इसके बाद 7 नवंबर को उसे भगाकर कुल्लू में ले गया था। इसी दौरान गत शुक्रवार सुबह सेप्टिक शॉक के चलते उसे रेफरल अस्पताल कुल्लू में दाखिल करवाया गया था और जहां इलाज के दौरान रात को मौत हो गई थी, जिसके शव को आरोपी युवक कुल्लू से लेकर आया था और चंबी रेन शेल्टर के पास ठिकाने लगाकर फरार हो गया।

इस मामले के बाद कार्रवाई में जुटी पुलिस ने सुराग मिलने के बाद कुल्लू में पुलिस टीम भेजकर सबूत एकत्रित किए गए है। इसके साथ ही पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ कुल्लू के डाक्टरों की रिपोर्ट का मिलान करेगी। वहीं आईजी नोर्थ डॉ. अतुल फुलझेले ने बताया कि नबालिगा की मौत की गुत्थी को सुलझा लिया गया है और फरार आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है।

Related posts

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा: गोबिंद सागर झील में डूबे पंजाब के सात युवक, तलाश जारी

digitalhimachal

दिसंबर में दादी को होल्टा घुमा लाए थे शहीद नितिन राणा, किया था ये वादा

digitalhimachal

ATM के बाद अब शातिरों ने Paytm को बनाया ऑनलाइन ठगी का हथियार, खाते से उड़ाए 2.83 लाख

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy