Chamba news in Hindi Dharamshala News in Hindi Himachal Kangra News in Hindi Nagrota Bagwan Poltics

‘2019 की जंग के लिए तैयार कांग्रेस, आपसी बयानबाजी छोड़ें नेता किसी एक व्यक्ति से नहीं चलती पार्टी’

बाली ने वर्तमान सांसद शांता कुमार को लेकर कहा कि वो प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. बहुत से प्रोजेक्ट उन्होंने शुरू किए थे, लेकिन वो अभी अधूरे पड़े हैं. नेताओं को समय सीमा का ध्यान रखकर प्रोजेक्ट शुरू करना चाहिए. आने वाले समय में जो भी लोकसभा सांसद बनेगा उसे यह ध्यान रखना होगा कि अधूरे पड़े प्रोजेक्ट्स का पूरा किया जाए.

वहीं, बेरोजगरों को रोजगार भत्ता न मिलने पर बाली ने कहा कि वर्तमान सरकार ने फिर से बेरोजगारों के साथ अन्याय किया है. आज प्रदेश में बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा बन चुका है. किसान और बेरोजगार नौजवान को लेकर एक रणनीति बनाई जाएगी और उसके बाद सरकार से इसके बारे में जवाब मांगा जाएगा.

वहीं, कांग्रेस में नए प्रदेश अध्य्क्ष बनने के बाद कांग्रेस में चल रही आपसी बयानबाजी पर बाली ने कहा कि यह परमपरा रही है कि जब भी कोई अपना पद छोड़ता है तो उसके काम का आकलन किया जाता है.  उनके सकारात्मक काम की चर्चा होती है और नकारात्मक काम नजरअंदाज किया जाता है. नेताओं को बयानबाजी से बाज आना चाहिए. वहीं, बाली ने सुक्खू की तारीफ करते हुए कहा की वह आम परिवार से निकल कर राजनीति में आये थे. निचले क्षेत्र में लीडरशिप की जरूरत थी. पार्टी किसी एक व्यकित से नही चलती है. नए अध्यक्ष से उम्मीद है की वह सबको साथ मे लेकर चलेंगे.

Related posts

चीन सीमा पर हिमस्खलन में दबे सेना के छह जवान, हिमाचल के राजेश शहीद

digitalhimachal

एचपीयू ने अधूरी पीजी डिग्री पूरी करने को दिए दो अवसर, जानिए पूरा मामला

digitalhimachal

यदि हम अपने माता-पिता को हमारे फेसबुक खातों में जोड़ते हैं तो हम ऐसा नहीं कर सकते हैं

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy