Poltics

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर CBI का छापा

हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रोहतक आवास पर शुक्रवार को सीबीआई ने छापेमारी की। जिस समय ये छापेमारी हुई उस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा घर में ही मौजूद थे। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद हैं। अभी भी छापेमारी जारी है। यह छापेमारी हरियाणा और दिल्ली में 30 से ज्यादा जगहों पर की जा रही है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अन्य के खिलाफ सीबीआई ने नए केस दर्ज किए हैं। ये सभी केस 2004 से 2007 के बीच हुए जमीन आवंटन मामले से जुड़े हैं। इस वक्त हुड्डा के घर पर छापेमारी जारी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर सीबीआई लगातार शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि दर्ज किए गए नए मामलों के तहत ही सीबीआई ने ये छापेमारी की है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रहने के दौरान हुड्डा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष थे, उसी दौरान भूखंड फिर से एजेएल को आवंटित किया गया था। हुड्डा और AJL पदाधिकारियों पर वर्ष 2005 में अवैध तरीके से भूखंड को फिर से आवंटित करने का आरोप है। पंचकूला के सेक्टर 6 में भूखंड संख्या सी-17 को 29 जून, 2005 को एजेएल को फिर से आवंटित किया गया था। यह भूमि करीब 3,360 वर्गमीटर थी।

Related posts

इससे बड़ी कोई देश​भक्ति नहीं ​है कि आप जागरूक नागरिक बनें: प्रियंका गांधी

digitalhimachal

अब विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल को स्वाइन फ्लू

digitalhimachal

ऊना में 110 करोड़ रुपये के फूड पार्क का ऑनलाइन उद्घाटन

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy