Himachal Kangra News in Hindi Palampur Poltics

स्वास्थ्य मंत्री का कांग्रेस विधायक पर पलटवार, ‘मर्यादा में रहकर करें बयानबाजी’

कांग्रेस कार्यालय में झड़प पर विधायक विक्रमादित्य सिंह के बयान को स्वास्थ्य मंत्री ने मर्यादाहीन बताया है। विधायक को आड़े हाथों लेते हुए विपिन परमार ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह अब विधायक बन गए हैं इसलिए जो भी कहें जिम्मेदारी से कहें। उन्होंने विक्रमादित्य को संघ की शाखा में क्लास लगाने की नसीहत के साथ-साथ अपने परिवार के राजनैतिक जीवन को ध्यान में रखते हुए मर्यादा में रह कर बयान देने की बात कही है ।

उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र के दौरान भी विक्रमादित्य सिंह ने संघी और भंगी के नारे लगाए थे। क्या संघी और भंगी हमारे समाज के अंग नहीं है। परमार ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह की मानसिकता संकीर्ण हो गई है इसमें उनकी भी गलती नहीं है क्योंकि जिस राजनीतिक पार्टी में वे हैं उसमें विचारों के बजाय एक ही परिवार की तूती बोलती है।

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने विक्रमादित्य सिंह द्वारा प्रदेश के सरकारी संस्थानों के भगवाकरण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायक को पूरी जानकारी नहीं है। आयुष्मान भारत योजना के फॉर्मेट के तहत जिस हॉस्पिटल में योजना की सुविधाएं दी जा रही हैं वहां पर भगवा रंग में योजना से संबंधित जानकारी दी जा रही है जिसके लिए दीवारों पर भगवा रंग किया जा रहा है। विधायक को भगवा रंग से इतनी घृणा क्यों है भगवा रंग अतीत में त्याग और तपस्या का प्रतीक रहा है।

विपिन सिंह परमार ने कहा है कि विक्रमादित्य सिंह के आरोपो में कोई सच्चाई नहीं है सभी आरोप निराधार है। संघ देश को दुनिया का सिरमौर बनाने के विचार देता है। संघ हमेशा देश को जोड़ने के लिए काम कर रहा है न कि तोड़ने का। ग़ौरतलब है कि विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेस कार्यालय में हुए बवाल पर कहा था कि इसमें बीजेपी साजिश है। उनकी बी टीम कांग्रेस में इस बवाल को अंजाम दे रही हैं।

Source

Related posts

भाजपा ने इस्तीफा मांगा तो दे दूंगा और फिर राजनीति नहीं करूंगा

digitalhimachal

बाबा रामदेव की मांग, संन्यासियों को मिले भारत रत्न

digitalhimachal

Annoying things NRI do when they return to India

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy