Himachal Kangra News in Hindi Nagrota Bagwan

RS बाली विधानसभा में है आपका इंतजार, बाल मेले में बोले मुकेश अग्निहोत्री

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री जीएस बाली की जयंती पर जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से प्रदेशव्यापी रोजगार संघर्ष यात्रा का आगाज

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री जीएस बाली की जयंती पर जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से प्रदेशव्यापी रोजगार संघर्ष यात्रा का आगाज कर दिया है. गांधी मैदान में आयोजित बाल मेले में कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व जुटा है. इस दौरान नगरोटा बाल मेले में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आरएस बाली को मंच पर बुलाकर आने वाले कल की इशारा करते हुए कहा कि आप हमारे साथी विधायक होंगे. अग्निहोत्री ने जीएस बाली को याद करते हुए कहा कि बड़े मियां तो बड़े मियां थे लेकिन छोटे मियां तो सुभानअल्लाह हैं.

वहीं, उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार पटरी से उतर गई है और कुछ होने वाला नहीं है. इंजन फिर से पटरी पर नहीं आएगा और इसे बदलना ही पड़ेगा. जनता हालात बदल करके सरकार बदलेगी. कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और विकास को आगे बढ़ाएगी. हिमाचल में आज महंगाई, बेरोजगारी, मूलभूत सुविधाओं को आगे बढ़ाना, भ्रष्टाचार, माफिया यह ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर चर्चा का जवाब देने से मुख्यमंत्री भागते हैं.

नगरोटा के विकास में जीएस बाली का है महत्वपूर्ण योगदान…

वहीं, उन्होंने कहा कि जीएस बाली ने नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में विकास करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जिसमें टांडा मेडिकल कॉलेज, राजीव गांधी राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज, घोड़व में वी- फार्मेसी कालेज, नगरोटा और बड़ोह में दो डिग्री कॉलेज बाली ने दिया. सरोतरी और सेराथाना में आईटीआई और कई स्कूलों को स्तरोन्नत करके बाली ने बच्चों को घरद्वार पर शिक्षा उपलब्ध कराई. इसके अलावा विकास के मामले में परिवहन निगम का डिपो व आरएम कार्यालय, उपमंडलाधिकारी कार्यालय, तहसील कार्यालय, ओबीसी भवन, वेलफेयर कार्यालय, सिविल अस्पताल और ऐसे अन्य कई बड़े काम भी बाली की फेहरिस्त में शामिल हैं जिनके माध्यम से जीएस बाली ने क्षेत्र की जनता को स्थानीय स्तर पर सुविधाएं प्रदान की हैं. पीजी रिहायश के माध्यम से कई लोगों को स्वरोजगार का मौका भी मिला था. वहीं, उन्होंने  कहा कि जीएस बाली ने नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में जो भी विकास कार्य किए हैं उन्हें कभी भी नहीं भुलाया जा सकता.

Related posts

कुल्लू से लाकर चंबी में ठिकाने लगाया था शव

digitalhimachal

ऊना: हरोली में 17 वर्षीय किशोर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

digitalhimachal

हमीरपुर में तेज रफ्तार का क़हर, बीच सड़क कार पलटने से 1 की मौत

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy