‘दिल्ली में मोदी और हिमाचल में सिराजी जयराम जरूरी है…’

BJP chowkidar Himachal India Indian Airforce Jai Ram Thakur Lok Sabha Elections 2019 New Delhi Pm Narendra Modi Political

दिल्ली में मोदी और हिमाचल में जयराम ज़रूरी है। इसलिए हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों को जितवा कर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का लक्ष्य बीजेपी के लोग लेकर आगे बढ़े। यह बात जयराम ठाकुर ने सिराज विधानसभा में महिला मोर्चा के सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा इस बात का तो उन्हें ही पता नहीं है तो हम क्या कह सकते हैं। लेकिन रामस्वरूप शर्मा जो हमारे सांसद रहे हैं उन्होंने 5 साल बढ़िया काम किया है और अब टिकट के लिए इनका नाम हाईकमान के लिए गया है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी लोकसभा क्षेत्र से जो भी बीजेपी का उम्मीदवार होगा सिराज विधानसभा क्षेत्र से ही 30000 से अधिक लीड हम उसको दिलवाएंगे। यह सब तभी संभव हो पाएगा जब देश की प्रदेश की 50 फ़ीसदी आबादी जो की महिला शक्ति है वह बीजेपी का पूरी तरह साथ दें और जिस तरह से मोदी ने बतौर प्रधानमंत्री आंतकवाद के साथ पाकिस्तान को सीधा और स्पष्ट लफ्जो में जवाब दिया था उससे पार्टी को और भी अधिक सीटें जितवाएं।

‘पीएम के कारण कमांडर अभिनंदन लौटे…’

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मोदी सरकार का ही दबाव था कि दूसरे ही दिन अभिनंदन को पाकिस्तान को वापस भारत के हवाले करने पड़ा। आज देश के युवाओं की महिला शक्ति की और आम आदमी को अगर किसी से उम्मीद है तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से… और किसी से कोई उम्मीद नहीं है। हिमाचल प्रदेश की जनता ने हमारा 1 साल का कार्यकाल देख लिया है और अब हम कह सकते हैं कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार पूरे दम के साथ काम कर रही हैं।

उन्होंने मोबाइल फोन का भी अपने भाषण में जिक्र किया और कहा कि आज सभी के पास एंड्रॉयड मोबाइल फोन है और वहां उपस्थित महिलाओं को उन्होंने अपने फोन की लाइट जला कर मोदी के समर्थन देने की बात कही। इसके बाद वहां पर उपस्थित महिलाओं ने अपने-अपने मोबाइल फोन की फ्लैश लाइट ऑन करके जयराम ठाकुर को दिखाई, जिसे एक तरह से मोदी को समर्थन भी कहा जा सकता है

Related posts

हिमाचल प्रदेश में विकास दर बढ़कर 7.3%

digitalhimachal

हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन में ड्राइवर्स के लिए नौकरी। आवेदन करने की अंतिम तिथि: 01 फरवरी 2019

digitalhimachal

दो साल में इन पांच बड़े विवादों में फंसी योगी सरकार

digitalhimachal

Leave a Comment