Himachal Poltics

कांग्रेस बवाल में पीड़ित राणा बोले- वीरभद्र के गुंडों ने रचा खूनी झड़प कांड

हिमाचल कांग्रेस कार्यालय शिमला में हुए बवाल में पीड़ित सुक्खू समर्थक राजीव राणा ने वीरभद्र सिंह और विक्रमादित्य पर निशाना साधा है। राणा ने कहा कि झड़प का सारा वाक्या विक्रमादित्य सिंह के गुंडा तत्वों ने किया है। वीरभद्र सिंह और विक्रमादित्य चाहते हैं कि कांग्रेस उनके परिवार में ही पार्टी रहे। सुक्खू ने 6 सालों में जो बल प्रदेश कांग्रेस को दिया, वे अभी तक वीरभद्र सिंह भी नहीं दे सके।

राणा ने कहा कि वीरभद्र सिंह आजकल जयराम सरकार की योजनाओं बहुत बखान कर रहे हैं और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह झड़प का सारा जिम्मा बीजेपी के बी टीम के साथ जोड़ते हैं। लेकिन मैं उनसे से पूछना चाहता हूं कि कौन से बीजेपी के लोगों ने कांग्रेस में आकर हमला किया। विक्रमादित्य के चेहतों ने ये सारा झड़प का किस्सा लिखा और वीरभद्र सिंह को बकायदा इसपर सफाई देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी।

राणा ने कहा कि वे 2001 से कांग्रेस से जुड़े हैं और चंद कुत्ते आकर श़रे को घायल कर सकते हैं। लेकिन मार नहीं सकते। नए अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कमेटी बनाई है, वे जल्द सच्चाई सामने लाएगी।

Source

Related posts

हिमाचल में कुदरत के कहर पर मोदी सरकार का मरहम, आपदा प्रभावित क्षेत्रों के लिए मिले इतने करोड़

digitalhimachal

फाइटर पायलट 2 मिनट में उड़ान को तैयार, युद्ध में होता है ऐसा

digitalhimachal

Loksabha Elections 2019: प्रियंका के आने से बदले समीकरण, इन राज्यों को लेकर BJP को है चिंता

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy