Himachal

हिमाचल में श्रीखंड महादेव यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पर गिरी चट्टान, युवक की मौत, 3 घायल

Land Slide During Shrikhand Mahadev Yatra: जानकारी के अनुसार, ये सभी कार सवार श्रीखंड महादेव यात्रा से वापिस लौट रहे थे. इस दौरान कार पर पहाड़ से पत्थर गिर गए और कार में सवार 4 व्यक्ति घायल हो गए थे.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से लोगों की जान पर आफत आ गई है. कुल्लू जिला के आनी उपमंडल की निरमंड तहसील के अंतर्गत जाओ से 1 किलोमीटर पीछे लैंडस्लाइड की चपेट में एक कार गई है. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत और तीन साथी घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. गुरुवार देर रात की यह घटना है.

जानकारी के अनुसार, ये सभी कार सवार श्रीखंड महादेव यात्रा से वापिस लौट रहे थे. इस दौरान कार पर पहाड़ से पत्थर गिर गए और कार में सवार 4 व्यक्ति घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर घायलों को 108 एम्बुलेंस में निरमंड अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने एक घायल को मृत घोषित किया.

सोलन के रहने वाले थे चारों सवार

कुल्लू पुलिस के अनुसार, 10 जुलाई को ये चारों कार सवार यात्रा के लिए आनी पहुंचे थे. जुलाई को यात्रा से लौटने के बाद जब घर जा रहे थे तो जाओ से करीब एक किमी पहले बागीपुल की तरफ बारिश के चलते अचानक लैंडस्लाइड हुआ. इसमें 31 वर्षीय  देवानंद गांव खिलजाफली कुमारहट्टी, सोलन की मौत हो गई. घायलों में  34 वर्षीय संजीव कुमार, गांव धर्मपुर, सोलन 36 वर्षीय  दीपक गांव वशोलू धर्मपुर सोलन, 27 वर्षीय अक्षय कुमार  गांव धर्मपुर, सोलन रूप में हुई है. डीएसपी आनी रविंद्र ने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है और घायलों का निरमंड अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानवीन शुरू कर दी है.

Related posts

अपनों की पलटीबाजी ने उलझाई भाजपा

digitalhimachal

दिल्ली में शीर्ष उद्योगपतियों से मिले CM जयराम, हिमाचल में निवेश का दिया न्यौता

digitalhimachal

PUBG गेम में खोया युवक, पानी की जगह एसिड पी गया

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy