Govt Jobs in Himachal Pradesh Himachal Shimla News in Hindi Uncategorized

कनीय अभियंता(Junior Engineer) हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम लिमिटेड शिमला, हिमाचल प्रदेश

08/01/2019 को, HPTDC ने जूनियर इंजीनियर के पद के लिए सरणी पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी अधिसूचना की घोषणा की।

रिक्ति: जूनियर इंजीनियर योग्यता: डिप्लोमा, B.Tech/B.E

रिक्तियां: 06 पद

वेतन: रु। 10,300Rs। 34,800 प्रति माह

अनुभव: 0 – 5 वर्ष
नौकरी का स्थान: शिमला
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 08/02/2019

अन्य योग्यता :

• पद और वेतन बैंड का नाम: जूनियर इंजीनियर (सिविल) रु। 10300-34800 + 3800 जीपी (अनुबंध के आधार पर समेकित वेतन रु। 14100 / -)
• आरएंडपी नियमों के अनुसार आवश्यक शैक्षिक / व्यावसायिक योग्यता और अनुभव: सिविल इंजीनियरिंग के व्यापार में तीन साल की अवधि के सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इसके समकक्ष या केंद्रीय / एचपी द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से विधिवत। डिप्लोमा उत्तीर्ण करने के बाद पहाड़ी क्षेत्रों में अधिमानतः सिविल निर्माण कार्य में 5 वर्ष का अनुभव के साथ सरकार। या सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या केंद्रीय / एचपी द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से इसके समकक्ष। डिग्री कोर्स पास करने के बाद पहाड़ी क्षेत्रों में अधिमानतः सिविल निर्माण कार्य में 3 साल का अनुभव।
• वांछनीय योग्यता: हिमाचल प्रदेश के सीमा शुल्क, शिष्टाचार और बोलियों का ज्ञान और राज्य में प्रचलित अजीबोगरीब स्थितियों में नियुक्ति के लिए उपयुक्तत

आयु: आवेदक की आयु 07.01.2019 के अनुसार 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क रु। 1000 / – जनरल और रु। 500 / – एससी / एसटी / ओबीसी श्रेणियों के लिए जो प्रबंध निदेशक, शिमला में देय एचपीटीडीसी के पक्ष में बैंक डिमांड ड्राफ्ट के आकार में देय है। शुल्क तभी वापस किया जाएगा जब भर्ती प्रक्रिया रद्द कर दी जाएगी, किसी अन्य परिस्थिति में उम्मीदवारों को शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

दस्तावेज़
। 1. मैट्रिक प्रमाणपत्र प्राप्त अंकों का विवरण दिखा रहा है।
• संबंधित ट्रेड का डिप्लोमा / डिग्री।
• अनुभव प्रमाण पत्र
• एससी / एसटी / ओबीसी / भूतपूर्व सैनिक / बीपीएल / आईआरडीपी प्रमाण पत्र।
• आवेदन पत्र में निर्धारित बॉक्स पर उम्मीदवार की एक पासपोर्ट आकार की हाल की तस्वीर (उम्मीदवार द्वारा विधिवत हस्ताक्षरित) चिपकाई गई।
• हिमाचली बोनाफाइड प्रमाण पत्र।
• आधार कार्ड कॉपी, यदि उपलब्ध हो।
महत्वपूर्ण निर्देश।
1। लिखित परीक्षा के परिणाम सीधे उम्मीदवार / एचपीटीडीसी की वेबसाइट पर दिए जाएंगे: www.hptdc.in किसी भी मामले में कोई व्यक्तिगत पत्राचार नहीं किया जाएगा। कार्य की कोई सीमा: हिमाचल में कहीं भी और राज्य के बाहर। वृद्धि या घटने की संभावना है। उम्मीदवारों को हिमाचली को केवल बोनाफाइड करना चाहिए।
• आवेदन पत्र को उम्मीदवार द्वारा नीली / काली स्याही वाली बॉल प्वाइंट पेन के साथ अपनी स्वयं की लिखावट में भरा जाना चाहिए। उम्मीदवार को आवेदन पत्र की प्राप्ति के लिए निर्धारित अंतिम तिथि पर सभी आवश्यक आवश्यक शैक्षिक और अन्य योग्यताएं पूरी करनी चाहिए
• उम्मीदवार आवेदन पत्र के संबंधित कॉलम में मैट्रिकुलेशन प्रमाण पत्र के अनुसार अपना नाम लिखेगा। शुल्क रियायत का दावा करने वाले उम्मीदवारों के पास आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि और आवेदन की प्रति के रूप में संबंधित श्रेणी का वैध प्रमाण पत्र होना चाहिए। प्रमाणपत्र को सुरक्षित करने के समय की आवश्यकता होती है, जिसे विफल करते हुए उम्मीदवारी को सुरक्षित करने वाले चरण में रद्द किया जा सकता है।

आवेदकों की लघु सूची / चयन एक लिखित परीक्षा आयोजित करके किया जाएगा। हालाँकि, यदि आवेदकों की संख्या रिक्तियों के पाँच से अधिक समय है, तो एक स्क्रीनिंग टेस्ट भी आयोजित किया जाएगा, यदि आवश्यक हो

आवेदन कैसे करें(how to apply)

विधिवत रूप से भरे गए आवेदन को निगम वेबसाइट www.hptdc.in पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप पर प्रस्तुत किया जा सकता है। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 08.02.2019 को या उससे पहले है।

Related posts

वीरभद्र न सुक्खू के लिए साफ्ट हूं, सभी को एकही लाठी से हांकूंगा: राठौर

digitalhimachal

नेहरू के एक इंकार से इस कंपनी की पहचान बदल गयी

digitalhimachal

SBI Recruitment 2019 – Apply Online for 31 Specialist Officer Posts

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy