Himachal Mandi News in Hindi

हिमाचल के सैनिक ने खुद को मारी गोली

हिमाचल के सैनिक ने खुद को मारी गोली
पधर के रहने वाला है सैनिक, जेएंडके में ड्युटी के दौरान खुद को गोली से उड़ाया

मंडी जिला के पधर क्षेत्र से एक बड़ा सनसनी खेज मामला सामने आया है। पधर के साथ लगते गांव सुराहण से भारतीय सेना में तैनात सैनिक ने जम्मू कश्मीर के मीरा साहब इलाके में ड्युटी के दौरान खुद को गोली से उड़ा दिया। घटना सोमवार रात को करीब 12.30 बजे हुई बताई जा रही है।

सेना युनिट की ओर से सैनिक युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। मृतक सैनिक का बड़ा भाई भी भारतीय सेना 15 जे एंड के राइफल में तैनात है, जो घटना की सूचना मिलते ही स्पाट पर पहुंच गया। उधर हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पधर उपमंडल के गांव सुराहण से भी मृतक सैनिक के परिजन भी हादसे की सूचना रात को ही मिलने पर मंगलवार दोपहर को मिल्ट्री हास्पीटल जम्मू पहुंच गए हैं। सेना अधिकारियों से सूचना मिली है कि सैनिक योगेश कुमार ने सोमवार रात को मीरा साहब इलाके में क्वाटर गार्ड नाइट ड्युटी के दौरान स्वंय को गोली मार दी।

उसे उपचार के लिए एमएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की देह बुधवार सुबह पैतृक गांव सुराहण पहुंचने की संभावना है। सैन्य अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सैनिक योगेश कुमार के पास से सुसाइड नोट मिला है। इसमें किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग का हवाला है। उसमें लिखा है कि तू मर गई तो मैं भी मर जाउंगा।

युवती पधर की रहने वाली है। सेना पुलिस की ओर से मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक अपने पीछे माता, पिता, बहन और भाई सहित पूरे परिवार को बिलखता छोड़ गया। घटना की सूचना मिलते ही पधर बाजार सहित सुराहण गांव में मातम पसर गया। पंचायत की प्रधान नागेश्वरी ठाकुर ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले में सेना की ओर से ही तमाम कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

”चोर है च़ौकीदार’ के नारे के साथ जनता तक जाएगी युवा कांग्रेस’

digitalhimachal

सुप्रीमकोर्ट ने हिंदू सक्सेशन एक्ट के हाईकोर्ट के फैसले को सही ठहराया

digitalhimachal

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की हार

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy